कैलिफोर्निया में अब मैराथन में गोलीबारी
कैलिफोर्निया में अब मैराथन में गोलीबारी
Share:

अमेरिका की गन नीति पर फ़िलहाल बहस जारी है और इसी बीच कैलिफोर्निया राज्य के सैन डियागो में एक संदिग्ध महिला ने फायरिंग कर दी. वाकिया रविवार को आयोजित मैराथन दौड़ के दौरान हुआ. अचानक हुई इस गोलीबारी से सभ घबरा गए और दौड़ में शामिल करीब 4900 लोग तिरर बितर हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए महिला को हिरासत में लिया . सैन डियागो पुलिस ने ट्वीट पर जानकारी दी और बताया कि संदिग्ध महिला शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल किसी बात का खतरा नहीं है.

पुलिस के अनुसार शूटर को गिरफ्तार करने के बाद मैराथन दौड़ फिर से शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध शूटर ने मैराथन दौड़ की फिनिशिंग लाइन के नजदीक गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. यह घटना उस समय हुई, जब सैन डियागो में वार्षिक मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा था.

 सैन डियागो वार्षिक मैराथन दौड़ में बड़ी संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे मगर गोलीबारी में किसी के हताहत होने कोई खबर नहीं है साथ ही गोलीबारी करने के पीछे महिला का क्या इरादा था इसका भी पता नहीं चला है. अमरीका में इस तरह ही गोलीबारी की यह कोई पहली घटना नहीं है . हाल ही में अनजान लोगों के द्वारा या स्कूल के छात्र के द्वारा अचानक गोलीबारी कर दिए जाने की घटना के बाद अमरीकी गन नीति को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे.

कैलिफोर्नियां में गवर्नर बनने की दौड़ में सबसे आगे चल रहा ये युवा भारतीय

अमेरिका के ईरान विरोधी उपायों को करेंगे विफल- अली लारी जानी

अंततः किम जोंग-उन और डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात फाइनल

पेंटागन से मिली बड़ी ख़बर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -