दोस्त कि सगाई में की फायरिंग, वधु पक्ष ने रोका तो की मारपीट
दोस्त कि सगाई में की फायरिंग, वधु पक्ष ने रोका तो की मारपीट
Share:

ग्वालियर। शहर में एक युवक ने अपने दोस्त की सगाई में फायरिंग करना शुरू कर दिया। जब युवती के घर वालो ने इसका विरोध किया तो आरोपि ने उनसे मारपीट करना शुरू कर दी। वहा मौजूद पीड़ितों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही फायरिंग करने वाले आरोपी वहा से नौ दो ग्यारह हो गए थे।

बताया जा रहा है की गिरवाई क्षेत्र के रहने वाले अनिल कुशवाह की बहन निशा की सगाई, लाल कृष्ण कुशवाह के साथ सीआर मैरिज गार्डन में चल रहा थी। जैसे ही सगाई का कार्यक्रम शुरू हुआ। लाल कृष्ण कुशवाह के दोस्तों विशाल यादव, भोला गुर्जर और रोहित गुर्जर ने कट्टे से फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग होते देखकर निशा के भाई अनिल ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। 

गिरवाई थाना प्रभारी रघुवीर मीणा द्वारा बताया गया कि दोस्त की सगाई में शामिल होने आए कुछ युवक सगाई की ख़ुशी में फायरिंग करने लगे जब लड़की पक्ष की तरफ से फायरिंग का विरोध किया तो वे नाराज हो गए और मारपीट कर वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है।

क्षतिग्रस्त कुएं और बावड़ी को लेकर सख्त हुई सरकार, कैबिनेट की बैठक में हुए यह अहम फैसले

कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा भगवा पर क्या भाजपा का पेटेंट है !

सिख समाज के प्रतिनिधिमंडल ने की कमलनाथ से मुलाकात, कहा : हम कांग्रेस के साथ हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -