अमेरिका : मॉल में गोलीबारी, एक की मौत
अमेरिका : मॉल में गोलीबारी, एक की मौत
Share:

वॉशिंगटन: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक अमरीका में उत्तरी कैरोलिना के एक मॉल में पुलिस के एक सुरक्षा अधिकारी ने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उस व्यक्ति के हाथ में हथियार थे. तथा सुरक्षा अधिकारी की गोली लगते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दे की उत्तरी कैरोलिना के इस मॉल में क्रिसमस के कारण बहुत अधिक भीड़ इकट्ठी थी लोग इस मॉल में बड़ी संख्या में खरीदारी करने के लिए आए हुए थे।

इस घटना के संबंध में शार्लोट-मेकलेनबर्ग पुलिस विभाग के प्रमुख केर पुतनी ने अपने बयान में कहा है कि इस सुरक्षा अधिकारी ने वहां पर दो गुटों के बीच में जबरदस्त रूप से गोलियां चलने की आवाजे सुनी थी तथा जब यह सुरक्षा अधिकारी वहां पहुंचे तो एक व्यक्ति ने उन पर हथियार तान दिया।

जिसके बाद इस सुरक्षा अधिकारी ने अपनी तरफ से जवाबी कार्यवाही करते हुए उस व्यक्ति पर गोली चलाई। अभी ज्ञात हुआ है कि घटना के समय में यह अधिकारी अपनी ड्यूटी पर नहीं था। अभी इसका खुलासा नही हुआ है कि मृतक व्यक्ति ने सुरक्षा अधिकारी पर गोली चलाई थी या नहीं। इस घटना के संबंध में सुरक्षा अधिकारी ने अपने बयान में कहा है कि यह कोई आकस्मिक हिंसा की घटना नहीं है.

इस बाबत अभी तक मृत व्यक्ति व सुरक्षा अधिकारी कि पहचान नही हो पाई है. पुलिस ने इसके लिए गैंगवॉर कि घटना से भी इंकार किया है. तथा घटना के बाद इस सुरक्षा अधिकारी को सरकारी अवकाश पर भेज दिया गया है. इस घटना के बाद मॉल को भी सुरक्षा कारणों के चलते खाली करा लिया गया है. पुतनी ने कहा है की खतरे की कोई भी बात नही है इस घटना के बाद मची भगदड़ में दो लोग भी जख्मी हो गए है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -