शिकागों में अंतिम संस्कार के बीच हुई गोलीबारी, 11 जख्मी
शिकागों में अंतिम संस्कार के बीच हुई गोलीबारी, 11 जख्मी
Share:

शिकागो: शिकागो में मंगलवार शाम अंतिम संस्कार के बीच गोलीबारी में कम से कम 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. यह गोलीबारी स्थानीय समय अनुसार शाम के 7.30 बजे के बीच हुई. पुलिस के मुताबिक वेस्ट 79 स्ट्रीट के 1000 ब्लॉक में यह घटना घटी. पुलिस ने बताया कि ब्याज के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है, पुलिस ने यह भी बताया, लेकिन उन्होंने कहा कि निशानेबाजों को तुरंत पता नहीं चला.

पुलिस ने अभी इस घटना के पीछे की वजह  नहीं बताया है. शिकागो फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता लैरी लांगफोर्ड का कहना है कि फायर डिपार्टमेंट ने घटनास्थल से कुल 11 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. वहीं अन्य लोग स्वयं विभिन्न हॉस्पिटल में भर्ती कर दिए गए है. कई लोग गंभीर तौर पर घायल हैं.

शिकागो पुलिस के डिप्टी सुपरिटेंडेंट एरिक कार्टर ने कहा कि  शवदाह गृह के बाहर इक्कठा लोगों पर वहां से गुजरने वाली SUV में सवार लोगों ने फायरिंग की. मुद्दे  में एक को हिरासत किया गया है. वहां के स्थानीय निवासी आर्निता गेडर (Arnita Geder) व केनेथ ह्यूग्स (Kenneth Hughes) ने कहा है कि वे टीवी देख रहे थे तभी फायरिंग की आवाज आई और जब बाहर निकले तब उन्होंने देखा कि हर ओर लोग गिर गए. गेडर ने कहा, 'हमें लगा कि वहां कोई लड़ाई हुई.'

ईरान और रूस के बीच होगी विशेष चर्चा, विदेश मंत्री जरीफ ने दिए संकेत

जानिए क्या है FIDE का फुलफॉर्म ? खेलों का है नामी इवेंट

भारत में खाद्य सामग्री को नष्ट कर देगा ये भयानक जीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -