यूपी पंचायत चुनाव: दो ग्राम प्रधान उम्मीदवारों के बीच खुनी संघर्ष, एक को लगी गोली
यूपी पंचायत चुनाव: दो ग्राम प्रधान उम्मीदवारों के बीच खुनी संघर्ष, एक को लगी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के प्रथम चरण का मतदान आरंभ हो गया है. इससे पहले गोरखपुर में दो गुटों में जमकर बवाल हुआ और नौबत गोलीबारी तक आ गई. मामला खजनी थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव का है, जहां ग्राम प्रधान पद के दो उम्मीदवारों के बीच बुधवार देर रात जमकर मारपीट हुई और तीन राउंड गोलियां चलीं.

पुलिस के अनुसार, खजनी थाना क्षेत्र के महुआ डाबर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम सभा मिश्रौलिया में बुधवार रात लगभग 10 बजे बजे वोट मांगने को लेकर ग्राम प्रधान पद के दो उम्मीदवारों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इसी बीच किसी समर्थक ने तीन राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें से एक गोली प्रधान पद उम्मीदवार और पूर्व प्रधान 50 वर्षीय राघवेंद्र दुबे को लग गई. आनन-फानन में घायल प्रधान उम्मीदवार को मेडिकल कॉलेज लाकर भर्ती कर दिया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. उनकी स्थिति गंभीर है. फिलहाल, पुलिस ने संदेह के आधार पर प्रधान पद के दूसरे उम्मीदवार निवर्तमान ग्राम प्रधान शंभू यादव को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ का जा रही है.

बताया जा रहा है कि निवर्तमान प्रधान शंभू यादव के समर्थक प्रचार कर रहे थे. वह राघवेंद्र दुबे के एक समर्थक के घर पहुंचे, जहां पर कहासुनी हुई. इसके बाद शंभू यादव के समर्थक बाइक छोड़कर चले गए. कुछ ही देर में किसी ने खबर दी कि बाइक में तोड़फोड़ की गई है. इसके बाद शंभू यादव और राघवेंद्र दुबे आमने-सामने आ गए. दोनों प्रधान उम्मीदवारों के बीच मारपीट हो रही थी, तभी किसी ने तीन राउंड फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली राघवेंद्र दुबे को लग गई और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए. आनन-फानन में उन्हें मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के इस शहर में स्थापित किया 50 मेगावाट का सौर ऊर्जा संयंत्र

केरल लॉटरी परिणाम: इस समय होगी अक्षय एके-493 विजेताओं की घोषणा

मोतीलाल ओसवाल ने कहा- "यह वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनियों द्वारा जुटाई..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -