अमेरिका के सुपर स्टोर में गोलीबारी
अमेरिका के सुपर स्टोर में गोलीबारी
Share:

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएँ रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. बुधवार को ट्रक से कुचलकर लोगो को मारने की आतंकी घटना के बाद गुरुवार को एक सुपर स्टोर में गोलीबारी कीई घटना सामने आई है. इसमें कुछ लोगों के मारे जाने और कईं लोगों के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है.

अमेरिका के कॉलाराडो के थोर्नटन स्थित वॉलमार्ट में गुरुवार को गोलीबारी की घटना हुई है. थार्नटन पुलिस विभाग ने एक शुरुआती ट्वीट में बताया, ‘‘ 9900 ग्रांट स्ट्रीट पर वॉलमार्ट स्टोर में अभी अभी गोलीबारी हुई है. कृपया इलाके से दूर रहें.’’ वॉलमार्ट के पार्किंग स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस के वाहन देखे गए. बताया जा रहा है कि गोलीबारी शाम 6.30 बजे के आस-पास शुरू हुई थी, उस दौरान सुपरस्टोर में काफी भीड़ थी. घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई थीं.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें गोलीबारी की खबर मिली है, कई लोगों को गोली भी लगी है. हम लोग स्थिति को काबू में लाने की कोशिश कर रहे हैं.पुलिस सूत्रों ने बताया कि फायरिंग के दौरान कई लोगों को गिरते देखा गया, लेकिन अभी तक हताहतों के बारे में कोई स्‍पष्‍ट सूचना नहीं है. इतना जरूर है कि गोलीबारी शुरू होने के बाद कस्‍टमरों और कर्मचारियों को स्‍टोर छोड़कर बाहर भागते हुए देखा गया.

फ्लिपकार्ट पर मंगाया फोन, पहुंच गया साबुन

भाई के प्यार की घिनौनी सज़ा मिली बहन को

भारतीय छात्र पर हमले के मामले में सुषमा स्वराज लेंगी संज्ञान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -