फ्लिपकार्ट पर मंगाया फोन, पहुंच गया साबुन
फ्लिपकार्ट पर मंगाया फोन, पहुंच गया साबुन
Share:

महम। हरियाणा के एक ग्रामीण क्षेत्र फरमाणा में एक युवक के साथ ठगी हो गई। यह ठगी आॅनलाईन शाॅपिंग के दौरान हुई। ठगे गए युवक की पहचान दीपक उर्फ मनोज के तौर पर हुई है। उसने आॅनलाईन शाॅपिंग वेबसाईट फ्लिपकार्ट से एप्पल कंपनी का आईफोन मंगवाया था। जब उसके घर पैकेट पहुंचा और उसने पैकेट खोलकर सामग्री देखी तो बाॅक्स में लक्स कंपनी का साबुन निकला।

जिस आईफोन को उसने आॅर्डर किया था वह करीब 30 हजार रूपए की लागत का था। इस मामले में उसने वेबसाईट के खिलाफ कार्रवाई की। उसने कोरियर कंपनी को फोन किया और वेबसाईट फ्लिपकार्ट से भी संपर्क किया मगर उसकी सुनवाई नहीं हुई।

ऐसे में उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। उल्लेखनीय है कि कई बार आॅनलाईन शाॅपिंग करने पर उपभोक्ताओं के पास गलत सामान पहुंचता है। ऐसे में कुछ उपभोक्ता उपभोक्ता से संबंधित संस्थाओं में शिकायत कर देते हैं तो कुछ ठगे रह जाते हैं। हालांकि आॅनलाईन शाॅपिंग करने वाली कंपनियों के अपने दावे हैं। उनका मानना है कि वे अपने उपभोक्ताओं को उचित सेवा प्रदान करते हैं।उपभोक्ता कई बार समय पर सामग्री न मिल पाने के कारण मनमसोसकर रह जाते हैं और परेशान होते रहते हैं। 

फ्लिपकार्ट ने शुरू की ऑफ़ थे सीजन लूट ऑन मोबाइल्स सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -