Coolie No. 1 के लिए करिश्मा नहीं बन पा रही सारा, कही ये बात..
Coolie No. 1 के लिए करिश्मा नहीं बन पा रही सारा, कही ये बात..
Share:

निर्माता पुरानी हिट फिल्मों के लिए अगर रीमेक बनाते हैं तो उन्हें खास ध्यान रखना पड़ता है कि किसी भी किरदार के साथ ना इंसाफ़ी ना हो. ऐसे में डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं 1' के रीमेक में काम कर रही सारा अली खान भी कुछ  ऐसा ही महसूस कर रही हैं. कुली नंबर वन के लिए सारा अली खान और वरुण धवन काफी मेहनत कर रहे हैं. डेविड धवन ने साल 1995 में इसी नाम से गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ फिल्म बनाई थी. पर खबर है कि सारा अली खान को अपने करिश्मा वाले रोल में दिक्कतें आ रही हैं. 

सारा फिल्म में करिश्मा द्वारा निभाया गया किरदार निभाती नजर आने वाली हैं, ऐसे में ऑडियंस की अपेक्षाओं पर खरी उतरने के लिए थोड़े दबाव में हैं. सारा ने इस बारे में इंटरव्यू में कहा है, "सबसे पहले, मुझे लगता है कि यह बेहद खुशी की बात है क्योंकि हम सभी ने 'कुली नं 1' देखी है. इसलिए सेट पर होना और उसे फिर से बनाने की कोशिश करने में सक्षम होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है." पर इसी के साथ उन पर प्रेशर भी है जिसके बारे में जानकारी दी है. 

प्रेशर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मैं निश्चित रूप से उस दबाव से अवगत हूं जो इसके साथ आता है क्योंकि वह (करिश्मा कपूर) एक मेगास्टार हैं. और जो उन्होंने किया है उसके साथ न्याय करना मुश्किल हो सकता है. मैंने इस बारे में वरुण के साथ बात की है, और मुझे नहीं लगता कि यह हमारा काम है कि हम उसका तनाव न लें, क्योंकि अगर हम इसके बारे में उलझेंगे, तो हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे. ओरिजिनल फिल्म इसलिए चली क्योंकि डेविड जी और गोविंदा जी ने उसे फन और लव के साथ बनाया. इसलिए, हम उनकी उपलब्धियों पर विचार कर रहे हैं, लेकिन हम खुद पर दबाव नहीं बना रहे हैं. अगर हम इसे मस्ती के साथ नहीं बनाएंगे, तो दर्शक इससे नहीं जुड़ेंगे." यानि फिल्म को लेकर दोनों एक्टर्स कितना प्रेशर झेल रहे हैं ये समझ ही गए होंगे. यह फिल्म अगले साल 1 मई, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. 

कॉमिक रोल के लिए Coolie no.1 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

सेट पर जब अमिताभ के साथ हुआ कभी ना भूलने वाला हादसा, बाप्पा के दर पर पहुंची थीं जया

कॉमिक रोल के लिए Coolie no.1 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -