जम्मू में आग का कहर पहलवान दी हट्टी में लगी आग, मुश्किल से पाया गया काबू
जम्मू में आग का कहर पहलवान दी हट्टी में लगी आग, मुश्किल से पाया गया काबू
Share:

शनिवार देर रात्रि गांधी नगर गोल मार्केट स्थित पहलवान दी हट्टी में LPG सिलेंडर में लीकेज होने से आग लग गई। हालांकि दुकान के कर्मचारियों ने वक़्त रहते आग पर काबू पा लिया जिससे ज्यादा हानि नहीं हो पाई। जिस वक़्त दुकान में आग लगी, उस वक़्त ग्राहक भी भीतर थे जिन्हें तत्काल बाहर निकाला गया और अग्निशमन मंत्रालय को सूचित करने के साथ ही कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने के कोशिश शुरू की जा चुकी है। मिठाई की इस दुकान के एक कोने में आलू टिक्की व अन्य सामान तैयार किया जाता है और इसी जगह सिलेंडर में लीकेज के चलते आग पकड़ ली।

मिनी बस में महिला का पर्स हुआ चोरी: इस दौरान जानीपुर से से बाहू फोर्ट जाने वाली मिनीबस में सवार एक महिला के पर्स से चोरों ने 40000 रुपये चुरा लिए। महिला ने इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज की जा चुकी है जबकि पैसे चोरी होने का संदेह मिनीबस में सवार कुछ महिलाओं पर जताया है जो अंबफला चौक में आ चुकी है। महिला कौशल्य देवी ने कहा कि वह किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती है। शनिवार को वह अपनी बहू व पोतों के साथ मिनीबस में सवार होकर जा रही थी। जंहा इस बात का पता चला है कि उसने पैसे इसलिए कमरे में नहीं छोड़े कि कहीं पीछे से चोरी न हो जाएं क्योंकि कमरे में उन्हें रखने की उसके पास कोई व्यवस्था नहीं थी।

कुछ दूरी पर जब उसने पर्स से पैसे निकालकर सहचालक को किराया देना चाहा तो उसने देखा कि पर्स से पैसे गायब थे। पैसों को गायब देख कौशल्य देवी ने मिनीबस में शोर मचाना शुरू कर दिया और घटना स्थल वर्ष पर मौजूद पुलिसकर्मियों को इस बारे सूचित कर दिया। फिलहाल महिला के पैसों का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस उन संदिग्ध महिलाओं का पता लगाने का प्रयास कर रही है तो अंबफला में मिनीबस से उतर गई थीं।

2021 में इसरो के पहले अंतरिक्ष मिशन का काउंटडाउन हुआ शुरू, आज लॉन्च होंगे 19 सैटेलाइट

हरिद्वार कुंभ के लिए जारी हुआ SOP, इस तरह मिलेगी एंट्री

मन की बात से पहले राहुल गांधी ने प्रधांनमंत्री मोदी पर साधा निशाना, कहा- हिम्मत है तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -