शॉपिंग मॉल में आग लगने के बाद हुआ भारी नुकसान
शॉपिंग मॉल में आग लगने के बाद हुआ भारी नुकसान
Share:

बुधवार को दो अलग-अलग आग की घटनाओं में संपत्ति को भारी नुकसान हुआ, कोई हताहत नहीं हुआ। पहली घटना के अनुसार बुधवार तड़के कोरुटाला के एक शॉपिंग मॉल में आग लग गई. स्थानीय लोगों ने कहा कि आग ने आनंद शॉपिंग मॉल को अपनी चपेट में ले लिया और पूरी इमारत में फैल गई, जिससे भारी संपत्ति का नुकसान हुआ। दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे।

हालांकि, जब तक वे पहुंचे, आग में इमारत क्षतिग्रस्त हो गई। आग पर पूरी तरह काबू पाने के लिए दमकल विभाग को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। संपत्ति के नुकसान का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वही दूसरी घटना कुकटपल्ली में एक इलेक्ट्रिकल और हार्डवेयर पेंट की दुकान की है, जहां भीषण आग ने सब कुछ नष्ट कर दिया, लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। दुकान से भीषण आग और घने धुएं को देखकर स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग और कुकटपल्ली पुलिस को सूचना दी. दमकल की तीन गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया। क्षतिग्रस्त संपत्ति की कीमत का अभी पता नहीं चला है।

सिलावट, सिंधिया ने ग्वालियर, चंबल में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री को झंडी दिखाकर किया रवाना

अपने लोगों को अफगानिस्तान से लाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही सरकार - ज्योतिरादित्य सिंधिया

भंवरी देवी हत्याकांड: मुख्य आरोपी और कांग्रेस के पूर्व MLA मलखान सिंह को राजस्थान HC ने दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -