फरीदाबाद के स्कूल में लगी भीषण आग, संचालक की पत्नी और दो बच्चों की मौत

फरीदाबाद : शहर में डबुआ कॉलोनी में एक इमारत में आग लगने से बड़ा हादसा हाे गया। नीचे कपड़े की दुकान से फैली आग ने ऊपरी मंजिल में संचालित स्कूल को चपेट में ले लिया। जिससे धुएं में दम घुटकर स्कूल संचालक की पत्नी और उसके दो बच्चों की मौत हो गई।

उत्तरप्रदेश के कई जिलों में अब भी जारी है हवा-आंधी का कहर

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के अनुसार इमारत में ऊपरी मंजिल पर एक छोटा-सा स्कूल संचालित है। इस स्कूल के संचालक का परिवार यहीं रहता था। शनिवार सुबह यहां अचानक आग लग गई। जिस वक्त नीचे कपड़े की दुकान में आग लगी थी, स्कूल संचालक ने दुकान का ताला खोलकर नीचे खड़ी अपनी कार बाहर निकाली और ऊपर जाने की कोशिश की, लेकिन देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया और धुआं पहली और दूसरी मंजिल तक जा पहुंचा।

राजकीय सम्मान के साथ आज होगा वित्त मंत्री प्रकाश पंत का अंतिम संस्कार

धुँआ बढ़ने की वजह से फंसे बच्चे 

बताया जा रहा बिल्डिंग के ऊपर ही स्कूल संचालक की पत्नी नीता और उनके दो बच्चे यशिका और लक्की थे। धुआं बढ़ने की वजह से वह नीचे नहीं उतर सके। न ही स्कूल संचालक नीचे से उन्हें बचाने ऊपर जा सका। धुएं के कारण ऊपर फंसे तीनों बेहोश हो गए। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने के साथ ही घर में फंसे लोगों को निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

लुधियाना की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बड़ा हादसा टला

अनंतनाग में फिर हो रही मुठभेड़, जैश का एक आतंकी ढेर

गृह मंत्री बनने के बाद से बढ़ी अमित शाह की सुरक्षा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -