अनंतनाग में फिर हो रही मुठभेड़, जैश का एक आतंकी ढेर
अनंतनाग में फिर हो रही मुठभेड़, जैश का एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुबह तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो गया है. अनंतनाग जिले के नौगाम शाहबाद में सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है. हालांकि, अभी तक उसका शव बरामद नहीं हो पाया है.

मारा गया आतंकी मोहम्मद इक़बाल है, जो जैश ए मोहम्मद का आतंकी था. इस रूप में ये सुरक्षाबलों की एक बड़ी सफलता है. फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है. क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की आशंका पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने अभियान शुरू कर इलाके को घेर लिया है. सुरक्षाबलों को 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. उल्लेखनीय है कि इस वर्ष जम्मू और कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने 6 जून तक 100 से अधिक आतंकियों को ढेर कर दिया है. सेना से जुड़े हुए सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार 2019 में सुरक्षाबलों ने अब तक 103 आतंकियों को ढेर कर दिया है, वहीं वर्ष 2018 में 254  आतंकियों को मार गिराया गया था. वहीं, पाकिस्तान ने 6 जून तक 1,170 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जबकि 2018 में 1,629 बार पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा था.

भीमा कोरेगांव हिंसा: एमनेस्टी इंटरनेशल ने आरोपियों को बताया हीरो, पीएम मोदी से मांगी रिहाई

RBI : इतने फीसद होगा अप्रैल-सितंबर में खुदरा महंगाई आंकड़ा

विश्व बैंक को भारतीय अर्थव्यवस्था की तेज विकास दर का भरोसा, RBI ने लगाया ये अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -