मध्यप्रदेश: राजभवन के सामने एनसीपी नेता ने खुद को किया आग के हवाले
मध्यप्रदेश: राजभवन के सामने एनसीपी नेता ने खुद को किया आग के हवाले
Share:

भोपाल: हाल ही में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित राजभवन के सामने बुधवार शाम करीब 4:45 बजे मनोज त्रिपाठी नाम के एक शख्स ने खुद को आग के हवाले कर दिया. व्यक्ति द्वरा खुद को आग लगाने के बाद यहाँ पर हड़कंप मच गया. यह घटना उस समय हुई जब राज्यपाल रामनरेश यादव का काफिला आ रहा था. पुलिस ने उस शख्स की आग बुझाकर आत्मदाह करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है.

यह व्यक्ति राज्यपाल रामनरेश यादव की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहा था.  मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि जब राज्यपाल रामनरेश यादव अस्पताल से राजभवन पहुंचे. जिसके बाद वह पर उनका विदाई समारोह किया गया. इसके बाद राज्यपाल एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो गए. 

खबरों के हवाले से पता चला है कि आत्मदाह करने वाले शख्स का नाम मनोज त्रिपाठी बताया जा रहा है. इसके साथ ही मनोज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का नेता बताया जा रहा है. मनोज राज्यपाल को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. राज्यपाल का काफिला जैसे ही गेट पर पहुंचा, वैसे ही मनोज ने गेट के बाहर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली. बाहर मौजूद पुलिस ने बल तुरंत सक्रिय हुआ और उसने आग बुझाने के लिए मनोज के कपड़े फाड़ दिए. काफी मशक्कत के बाद आग बुझ पाई. हालांकि आग के कारण मनोज के शरीर पर ज्यादा चोट नहीं आई है किन्तु  पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -