दिल्ली में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लगने से मचा हड़कंप
दिल्ली में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लगने से मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर क्षेत्र के के दुर्गापुरी चौक पर एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम (Fire in electronic showroom) में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना मिलने के उपरांत घटना स्थल पर तकरीबन एक दर्जन फायर टेंडर की गाड़ियां वहां पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। आग में किसी के हताहत होने की कोई भी सूचना नहीं मिली है, लेकिन शोरुम में रखा लाखों का इलेक्ट्रॉनिक सामान (electronic goods) जलकर खाक हो गया है।

दमकल विभाग के अनुसार, शनिवार दोपहर के वक्त दुर्गापुरी चौक स्थित KBM इलेक्ट्रॉनिक शोरुम में आग लगने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की टीम वहां पहुंच गई। आग तीन मंजिला इलेक्ट्रॉनिक शोरूम (Three Storey Electronic Showroom) की पहली और दूसरी मंजिल पर लगी हुई थी। आग को काबू करने के लिए फायर टेंडर को एक घंटे से अधिक देर तक मशक्कत करना पड़ गया, तब जाकर फायर फाइटर्स ने आग पर काबू पाया। आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। शोरूम में मौजूद लोग वहां से समय रहते निकलने में कामयाब रहे लेकिन वहां रखा लाखों का सामान, फ्रीज, एलईडी, एसी आदि सब जलकर खाक हो चुका है।

दमकल अधिकारियों ने कहा है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि इलेक्ट्रॉनिक शोरुम में आग शॉर्ट सर्किट के कारण से लगी थी और मामले में और जानकारी के लिए लोगों से पूछताछ भी की जाने लगी है।

कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने स्वच्छता कर्मियों के पैर छूकर किया सम्मान

विशेष साज सज्जा व आकर्षक लाइटिंग से चका चौंद हुई महाकाल नगरी

पुलिस ने दो लिस्टेड बदमाशों को किया जिला बदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -