भयानक हादसा: किराना स्टोर में लगी आग और फिर .....
भयानक हादसा: किराना स्टोर में लगी आग और फिर .....
Share:

कासगंज: लगातार बढ़ रही घटनाओं की वारदातें आज लोगों के दिल और दिमाग में कोहराम मचा रहा है. वहीं कासगंज के सर्कुलर रोड स्थित किराना स्टोर में शनिवार रात तकरीबन 1.30 बजे भीषण आग गई. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दमकल की पांच गाड़ियों से करीब छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पीड़ित व्यापारी के अनुसार आग में एक करोड़ रुपये से अधिक का माल जलकर राख हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार शहर के सर्कुलर रोड स्थित जय दुर्गा ट्रेडर्स नाम से किराना के थोक व्यापारी संदीप अग्रवाल का स्टोर है. स्टोर में रात तकरीबन डेढ़ बजे भीषण आग लग गई. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए. दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए. आग इतनी विकराल थी, जिसे बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियों को बुलाना पड़ा. 

हम बता दें कि सुबह तकरीबन साढ़े 6 बजे आग पर काबू पाया जा सका. स्टोर में रखा सारा सामान आग में जलकर राख हो गया. आग बुझाने के दौरान स्टोर के बेसमेंट में पानी भर गया, जिसे पंपसेट लगाकर निकाला गया. पीड़ित व्यापारी संदीप अग्रवाल के अनुसार वो स्टोर की बिजली बंद करके घर गए थे. आग कैसे लगी, इसका अंदाजा उन्हें खुद नहीं है. उन्होंने कहा कि आग में एक करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है. 

तीन छात्रा और एक छात्र पर तेज़ाब फेंककर फरार हुआ 10वीं का छात्र

हिमाचल में गोवंश संरक्षण को मिला बढ़ावा, जयराम मंत्रिमंडल से इतने रुपये की मिली मंजूरी

जबलपुर में भी स्थापित हुआ LPR, घनुष-सारंग जैसे हथियारों की हुई टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -