घर में सामूहिक नमाज़ पढ़ने के मामले में 26 लोगों पर FIR दर्ज
घर में सामूहिक नमाज़ पढ़ने के मामले में 26 लोगों पर FIR दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के छजलैट थाना क्षेत्र में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के मामले में 26 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। यूपी पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर 16 नामजद और 10 अज्ञात नमाज पढ़ने वालों के विरुद्ध यह केस दर्ज किया है। वहीं पूरी घटना का संज्ञान पुलिस अधीक्षक देहात संदीप कुमार मीणा द्वारा लेते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू करने के आदेश दिए हैं।

दरअसल जिले के थाना क्षेत्र छजलैट इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम दूल्हपुर के कुछ हिंदू समुदाय के लोगों का आरोप है कि गांव में नई परंपरा शुरू करते हुए वाहिद और मुस्तकीम अपने मकानों पर सामूहिक तौर पर नमाज नमाज पढ़ा रहे हैं। गांववालों ने दोनों युवकों पर गांव के अंदर नई परंपरा शुरू करने का इल्जाम लगाया है। हिंदू समुदाय के लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

बीती 24 अगस्त को गांव के ही कुछ लोगों ने इसकी शिकायत थाना छजलैट में दर्ज कराइ थी। इसमें पुलिस ने 16 लोगों को नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ धारा 505(2) के तहत केस दर्ज करते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने सामूहिक रुप से नमाज पढ़ने के मामले में 10 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। SP देहात ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ लोग बिना किसी इजाजत के इमाम को बुलाकर अपने घरों में नमाज पढ़ा रहे थे, जिसकी शिकायत थाने में की गई है।

भारत में ड्रोन के जरिए हथियार और ड्रग्स भेज रहा पाकिस्तान.., जांच में जुटी NIA

भुज को पीएम मोदी ने दी 4000 करोड़ की सौगात, बोले- आज मन ढेर सारी भावनाओं से भरा हुआ..

पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रचने उतरेंगे रोहित, बस 13 रन बनाते ही बन जाएगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -