भोजपुरी सिंगर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये आरोप
भोजपुरी सिंगर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये आरोप
Share:

यूपी की भोजपुरी गायिका निशा पांडेय के खिलाफ अश्लील फोटो वायरल करने की शिकायत दर्ज हुई है। लखनऊ के अवध विहार योजना में रहने वाली लड़की ने इल्जाम लगाया है कि गायिका निशा पांडेय अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उन्हें बदनाम करने के लिए अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है। सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत के पश्चात् पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

अवध विहार योजना में रहने वाली लड़की का आरोप है कि पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है। कुछ महीने पहले भोजपुरी गायिका निशा पांडेय तथा अपने साथियों अनुराग सिंह रीना द्विवेदी के साथ मिलकर उनकी एडिटेड अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। यही नहीं इस तस्वीर को पीड़िता के घरवालों के पास भी भेज दिया। सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने पर कमेंट आने लगे। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर भोजपुरी गायिका निशा पांडेय अनुराग सिंह रीना द्विवेदी और अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई है। 

वही साइबर सेल की सहायता से तहकीकात की जा रही है। तहकीकात में जो भी तथा आएंगे उसके हिसाब से विधिक कार्रवाई की जाएगी। उत्तर प्रदेश मे अखिलेश जी का झंडा जब लहराएगा जैसे दर्जनों भोजपुरी गाने से निशा पांडे की पहचान है। सोशल मीडिया पर निशा पांडे खूब एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपने तस्वीरों और वीडियो के कारण ख़बरों में रहती है।

'3 इडियट्स' ने 200 करोड़ का बिज़नेस करके रचा दिया था इतिहास

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में 'बॉलीवुड' ने बनाई अपनी जगह

फिल्म 'करण अर्जुन' में अजय देवगन की जगह सलमान खान को मिला मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -