भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वस्थ को लेकर की प्रार्थना
भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वस्थ को लेकर की प्रार्थना
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति वायरस से संक्रमित होने के बाद भर्ती हो गए । अमेरिका में भारतीय अमेरिकी समुदाय द्वारा राष्ट्रपति ट्रंप और  मेलानिया ट्रंप के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए रविवार शाम को प्रार्थना का आयोजन किया गया । उनके समर्थक न केवल अस्पताल के बाहर इकट्ठे हुए बल्कि अमेरिका भर के शहरों ने भी  समर्थन दिखाया । कैलिफोर्निया डिस्ट्रिक्ट 11 से कांग्रेस उम्मीदवार निशा शर्मा ने कहा, मैं अपने समुदाय के उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहंगी जो वाल्टर रीड अस्पताल में वहां मौजूद हैं, हमारे राष्ट्रपति ट्रंप और फर्स्ट लेडी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं । COVID-19 का निदान किया जा रहा है, हमारे राष्ट्रपति और उनके समर्थकों से अधिक जो बिडेन प्रार्थना कर रहे है ।

उसमें समुदाय के सदस्यों ने मंत्रों का जप किया और राष्ट्रपति ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शंख खोल या शंख की आवाज गूंज उठी । धर्म के प्रहरी, एक हिंदू अमेरिकी संगठन ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की थी । प्रार्थना सभा के दौरान भारतीय अमेरिकियों ने भी राष्ट्रपति ट्रंप को फिर से चुनाव की दावेदारी में समर्थन दिया और देश भर के अन्य समुदाय के सदस्यों के साथ उनके पक्ष में प्रचार करने पहुंचे।

राष्ट्रपति ट्रम्प को वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर से रिहा किया जा सकता है जैसे ही सोमवार को उनकी मेडिकल टीम ने रविवार को व्हाइट हाउस प्रेस पूल के सदस्यों को एक अपडेट में घोषणा की, क्योंकि राष्ट्रपति कोरोनावायरस से लड़ने के लिए dexamethasone और Remdesivir पर अपना इलाज जारी रखे हुए हैं । राष्ट्रपति ट्रंप के जानकारी देने के बाद शुक्रवार को वाल्टर रीड में भर्ती कराया था कि उन्हें और प्रथम महिला कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है ।

ब्रिटेन अपने ही नागरिकों को टीका लगाने में हुआ असमर्थ

26-27 अक्टूबर से दिल्ली में भारत-अमेरिका के बीच होगी खास बैठक

अर्मेनिया और अजरबैजान में तेज हुई जंग, शांति के सभी प्रयास हुए विफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -