चुनावी दुश्मनी के चलते फैक्ट्री मालिक की निर्मम हत्या, 9 लोगों पर FIR
चुनावी दुश्मनी के चलते फैक्ट्री मालिक की निर्मम हत्या, 9 लोगों पर FIR
Share:

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में चुनावी दुश्मनी के कारण फैक्ट्री मालिक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. निवर्तमान ग्राम प्रधान सहित 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है. मृतक अनिल यादव अहमदाबाद में कपड़े की फैक्ट्री चलाते थे. चुनाव लड़ने आजमगढ़ गांव आए थे.

बरदह थाना क्षेत्र के सोनहरा गांव में बीती देर शाम चुनावी दुश्मनी को लेकर विवाद हो गया. एक पक्ष के लोग अनिल यादव के साथ विपक्षियों से चर्चा करने जा रहे थे. रास्ते में पहले से घात लगाकर घर में बैठे विपक्षियों ने उन पर धावा बोल दिया. दौड़ा दौड़ाकर के गांव में ही लाठियों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. बाद में परिजन और गांव के लोग उन्हें जख्मी अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

परिवार वाले पुलिस को सूचना देते हुए शव को लेकर घर चले आए. बाद में पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया और थाने आ गई. गांव में घटना को लेकर तनाव व्याप्त हो गया है. गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. अनिल मां बाप की इकलौती संतान थे. मन में ग्राम प्रधान बनने का सपना लिए एक सप्ताह पहले ही अहमदाबाद से घर आए थे. SP सुधीर सिंह ने कहा कि पाटीदारों के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें अनिल यादव गंभीर रूप से जख्मी हुए थे. उनकी मौत हो गई है. मामले में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एक व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया गया है.

मायके नहीं ले गया पति, तो पत्नी ने 3 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी

नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी का बलात्कार, हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -