एक और बीजेपी विधायक के खिलाफ FIR
एक और बीजेपी विधायक के खिलाफ FIR
Share:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक और विधायक राजा सिंह अब अपने उल जुलूल भाषणों के कारण क़ानूनी दांव पेचों में फस रहे है . भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजा सिंह के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के लिए मामला दर्ज किया गया है, विधायक पर आरोप है कि उन्होंने तेलंगाना में एक खास समुदाय के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया है. जिसके लिए उन पर इलाके के रीन बाजार पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है. भाषण के बाद बीजेपी विधायक राजा सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी जमकर निंदा भी हो रही है.

शहर के शांतिपूर्ण माहौल को भंग करने के इरादे से भड़काऊ भाषण देने के आरोप से घिरे बीजेपी विधायक के मामले में रीन बाजार पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर ने अपने बयान में कहा कि उन्हें 26 मार्च को पहली शिकायत AIMIM विधायक अहमद पाशा कादरी से मिली थी, जिसमें उन्होंने 'उत्तेजक' वीडियो पेश कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी.

सर्कल इंस्पेक्टर ने आगे कहा कि शिकायत के बारे में मंगलवार को कानूनी राय लेने के बाद हमने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295-A, 153-B, 505 और 298 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले में आगे की जांच चल रही है. गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी के विधायकों पर दबंगई और उल्टी सीधी बयानबाजी के कई आरोप लग चुके है.

बीजेपी के आधे सांसदों के प्रदर्शन से खफा हैं पीएम मोदी

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, अधिकारी को बंधक बनाया

दिल्ली में लगे केजरीवाल के " मैं झूठा हूँ " वाले पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -