पंपोर में आॅपरेशन खत्म, 2 को सुलाया मौत की नींद
पंपोर में आॅपरेशन खत्म, 2 को सुलाया मौत की नींद
Share:

नई दिल्ली :  सेना ने पंपोर में आतंकियों के खिलाफ चलाये जा रहे आॅपरेशन को बुधवार के दिन खत्म कर दिया है। सेना ने न केवल सभी आतंकियों को मार गिराया, वहीं अब तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। बुधवार को भी सेना ने बचे हुये 2 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया।

गौरतलब है कि सोमवार को जम्मू कश्मीर स्थित पंपोर के ईडीआई भवन में आतंकी घुस गये थे। आतंकियों के घुसे होने की जानकारी मिलने के बाद ही सेना ने आतंकियों को ललकारा था, लेकिन जब भवन में घुसे आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी की तो फिर सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया था। पहले दिन तो सेना ने किसी आतंकी को ढेर नहीं किया, लेकिन मंगलवार को सेना ने जवाब देते हुये एक आतंकी को मौत दे दी थी।

सेना के हवाले से बताया गया है कि ईडीआई भवन में दो से अधिक आतंकी छुपे होने की जानकारी मिली थी। बुधवार को सेना के जवानों ने आतंकियों को निशाना बनाया और बचे हुये दो आतंकियों को भी मार डाला। इधर इस आॅपरेशन के बाद से ही सेना ने क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया है। सूचना मिली है कि पंपोर में कुछ ओर आतंकी छुपे होकर किसी बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में है।

पंपोर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी, बड़ी कार्रवाई की दरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -