पंपोर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी, बड़ी कार्रवाई की दरकार
पंपोर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी, बड़ी कार्रवाई की दरकार
Share:

पंपोर : श्रीनगर के पास पंपोर में ईडीआई बिल्डिंग में छिपे आतंकियों से सुरक्षा बलों की मुठभेड़ को 48 घंटे पूरे हो गए और आतंकियों के खिलाफ अभी भी ऑपरेशन जारी है. इस बीच एक आतंकी के मारे जाने की खबर है, लेकिन उसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. इन आतंकियों के सफाए के लिए अब बड़ी कार्रवाई की दरकार है. मिली जानकारी के अनुसार पंपोर में ईडीआई बिल्डिंग वाला इलाका पिछले 48 घंटों से धमाकों और गोलियों की आवाज से गूंज रहा है. ईडीआई की हॉस्टल बिल्डिंग में छिपे आतंकवादियों का खात्मा करने के लिए सुरक्षाबलों की तरफ से लगातार रॉकेट लांचर औऱ ग्रेनेड दागे जा रहे हैं. यहां छिपे आतंकियों को मारने के लिए पिछले 48 घण्टों से मुठभेड़ जारी है.

बता दें कि गत सोमवार को सुबह इस बिल्डिंग में आतंकवादी घुसे थे. इस मुठभेड़ के पहले दिन सेना के एक जवान और एक पुलिस वाला घायल हुआ था. वहीं दूसरे दिन एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर आई, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है ताकि आतंकी किसी भी हालत में यहां से भाग न सकें.

पम्पोर में पिछले 48 घंटों से जारी मुठभेड़ को देखते हुए अब यहां बड़ी कार्रवाई की जरूरत महसूस की जा रही है, ताकि जल्द से जल्द इस ऑपरेशन को खत्म किया जा सके. सुरक्षा बल भी आतंकियों के सफाए के लिए इस ऑपरेशन को अंजाम देने में लगे हुए हैं. आतंकियों द्वारा इतने लंबे समय तक सुरक्षा बलों से सामना करने से यह तो स्पष्ट हो गया है कि ये आतंकी बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद लेकर ही इस बिल्डिंग में घुसे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -