केरल में वित्त मंत्री सीतारमण ने वंदे भारत ट्रेन में किया सफर, आम यात्रियों के साथ की चर्चा, कहा- शानदार और सुखद अनुभव
केरल में वित्त मंत्री सीतारमण ने वंदे भारत ट्रेन में किया सफर, आम यात्रियों के साथ की चर्चा, कहा- शानदार और सुखद अनुभव
Share:

कोच्ची: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार (24 नवंबर) को केरल में वंदे भारत ट्रेन की सवारी की और इसे 'सुखद अनुभव' बताया। अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा करते हुए, सीतारमण ने इसे यात्रियों के साथ बातचीत करने का एक 'महान अवसर' बताया और ट्रेन यात्राओं के प्रति अपना शौक व्यक्त किया।

 

राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम के लिए वंदे भारत ट्रेन में चढ़ने से पहले सीतारमण कोच्चि में नवनिर्मित आयकर कार्यालय 'आयकर भवन' के उद्घाटन में शामिल हुईं। उन्होंने देश में सेमी-हाई स्पीड ट्रेनों की शुरुआत और उनकी लोकप्रियता और फुल बुकिंग को देखते हुए रेल मंत्रालय और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कोच्चि से तिरुवनंतपुरम तक #वंदेभारत की सवारी कर रहा हूं। वंदे भारत की शुरुआत @PMOIndia @नरेंद्र मोदी ने सितंबर 2022 में की थी। एक साल के बाद मुझे उनमें से एक में यात्रा करने का अवसर मिला है। लोकप्रिय होने के कारण ट्रेन फुल बुक होकर चलती है। शाबाश @RailMinIndia।'

उन्होंने लिखा कि, 'यात्रियों के साथ बातचीत करने का शानदार अवसर। कुछ तस्वीरें। #वंदेभारत का अनुभव।'' सीतारमण ने एक आश्चर्यजनक क्षण भी साझा किया जब केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधर वंदे भारत ट्रेन में उनके साथ शामिल हुए। मुरलीधर ने लिखा कि “सुखद आश्चर्य हुआ, जब वित्त मंत्री रास्ते में मेरे साथ शामिल हुए। यात्री अपने विचार साझा करने के लिए हम दोनों से जुड़े। सुखद सवारी #वंदेभारत।''  वित्त मंत्री ने साथी यात्रियों के साथ सेल्फी ली, जिसे उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर भी साझा करते हुए कहा, “अधिक बातचीत, अधिक सेल्फी भी। #सेल्फ़ीज़इनवंदेभारत।”  

बैंगलोर के आसमान में 'आत्मनिर्भरता' की उड़ान, स्वदेशी लड़ाकू विमान में उड़ने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी !

खुशखबरी! इन कर्मचारियों का बढ़ा DA, जानिए कितनी बढ़ेगी सैलरी?

'BJP ने सभी वादे पूरे किये हैं जिनमें तीन तलाक, राम मंदिर, अनुच्छेद 370 जैसे वादे है...', हैदराबाद में बोले अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -