'BJP ने सभी वादे पूरे किये हैं जिनमें तीन तलाक, राम मंदिर, अनुच्छेद 370 जैसे वादे है...', हैदराबाद में बोले अमित शाह
'BJP ने सभी वादे पूरे किये हैं जिनमें तीन तलाक, राम मंदिर, अनुच्छेद 370 जैसे वादे है...', हैदराबाद में बोले अमित शाह
Share:

 

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए तेलंगाना की KCR सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव तेलंगाना एवं प्रदेश के लोगों के लिए अहम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का गठन एक लंबे संघर्ष के पश्चात् हुआ। तेलंगाना गौरव एक अहम मुद्दा था तथा 10 वर्ष पश्चात् यदि आप पीछे मुड़कर देखें तो का रेवन्यू सरप्लस में था तथा अब यह कर्ज में डूबा हुआ है। राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर गृह मंत्री ने कहा, जब भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ ओछी टिप्पणी की गई तो लोगों ने एक विशेष तरीके से प्रतिक्रिया दी है। तेलंगाना के लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट देंगे। तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनने के बाद तेलंगाना में सभी भ्रष्टाचार घोटालों की जांच की जाएगी। 

चुनाव के दिन कांग्रेस के नेता मंदिर जा रहे हैं? इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि अच्छी बात है देर से सही लेकिन ज्ञान तो आया। मुख्यमंत्री केसीआर पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, '1 लाख नौकरियों का वादा किया गया था मगर पेपर लीक हो गया। KCR की पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने 10 वर्षों में भ्रष्टाचार के अतिरिक्त कुछ नहीं किया तथा कई घोटाले किए गए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने सभी वादे पूरे किये हैं जिनमें तीन तलाक, राम मंदिर, अनुच्छेद 370 जैसे वादे सम्मिलित हैं। वहीं केसीआर केवल तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर द्वारा 4 प्रतिशत धार्मिक आरक्षण दिया जाता है जो संविधान के खिलाफ है हम मुस्लिम आरक्षण ख़त्म करेंगे तथा इसे एससी एसटी और ओबीसी को दिया जाएगा। 

मुख्यमंत्री केसीआर पर बड़ा हमला करते हुए अमित शाह ने कहा, 'KCR ने मीडिया से कहा कि यदि मुस्लिम आरोपी सांप्रदायिक हिंसा में पकड़ा जाता है तो उनका नाम प्रकाशित न करें। तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो पेट्रोल सस्ता हो जाएगा। हम राम मंदिर और काशी की यात्रा की व्यवस्था करेंगे। यदि आप ओवैसी को वोट देंगे तो यह केसीआर को जाएगा।हर बार जब ओवैसी के MLA जीतते हैं तो वे केसीआर का समर्थन करते हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के साथ भी ऐसा ही है। कांग्रेस का वोट KCR को वोट है। कांग्रेस के विधायक जाकर बीआरएस में सम्मिलित हो गए। यदि आप ओवैसी को वोट देंगे तो वह केसीआर को जाएगा। हर बार जब ओवैसी के MLA जीतते हैं तो वे केसीआर का समर्थन करते हैं। भारतीय जनता पार्टी का वोट भारतीय जनता पार्टी के लिए है। भारतीय जनता पार्टी और बीआरएस कभी एक साथ नहीं हो सकते। 

 पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत! तोड़ी पौराणिक शारदा पीठ की दीवार, हिंगलाज माता के मंदिर को भी किया ध्वस्त

राजस्थान में 11 बजे तक 25 प्रतिशत हुआ मतदान, इस जिले में डाले गए सबसे ज्यादा वोट

संजय राउत ने ऐसा क्या कह दिया, जो आगबबूला हो गया इजराइल ! भारत सरकार को लिखा कड़ा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -