राहुल के ट्वीट पर सीतारमण का पलटवार, कहा- लोगों को बार-बार गुमराह करती है कांग्रेस
राहुल के ट्वीट पर सीतारमण का पलटवार, कहा- लोगों को बार-बार गुमराह करती है कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को राहुल ने कुछ उद्योगपतियों के कर्ज माफी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. अब इस पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस बार-बार देश के लोगों को भ्रमित करना चाहती है.

निर्मला सीतारमण ने कर्ज माफी, रिकवरी और अन्य मसले से संबंधित अपने कुछ पुराने ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि यदि राहुल गांधी भूल गए हैं तो इसे देख लें. निर्मला सीतारमण ने अप्रैल में किए गए ट्वीट के जरिए राहुल पर हमला बोला है. वित्त मंत्री के पुराने ट्वीट में नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या के कर्ज और रिकवरी का भी उल्लेख है. दरअसल, गुरुवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, '2378760000000 रुपये का कर्ज इस साल मोदी सरकार ने कुछ उद्योगपतियों का माफ किया. इस राशि से कोविड के मुश्किल समय में 11 करोड़ परिवारों को 20-20 हजार रुपये दिए जा सकते थे. मोदी जी के विकास की असलियत!' 

आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी ने प्रत्येक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख और प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था. नोटबंदी की याद दिलाते हुए राहुल बोले कि पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे 50 दिन का वक़्त दीजिए सब ठीक कर दूंगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 

मात्र 35 हज़ार कैश के मालिक हैं सीएम नितीश कुमार, जारी किया संपत्ति का ब्यौरा

ईरानी एफएम ने कहा कि यमन के विदेशी कब्जे से हवाई अड्डे पर हमला हुआ

हरियाणा पुलिस में 7289 पदों पर निकली बंपर भर्तियां, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -