फाइनेंस मैनेजर के साथ मारपीट कर लूट, पकडे गए तीनो आरोपी
फाइनेंस मैनेजर के साथ मारपीट कर लूट, पकडे गए तीनो आरोपी
Share:

 देवास।  यह खबर है देवास के उदयनगर की जहां चोरो ने भारत फाइनेंस लिमिटेड के मैनेजर  के साथ मारपिट कर डेढ़ लाख रुपए, टेबलेट और बायोमैट्रिक ले कर जंगल में भाग गए। भारत फाइनेंस लिमिटेड के मैनेजर अरुण धनगर 25  वर्ष के है। वह उदयनगर में 21 नंवबर को समूह लोन की किश्त लेकर बोरपड़ाव के बीच जंगल से होते हुए जा रहे थे। तब  उनके साथ यह वारदात हुई चोरो ने मारपीट कर सामान ले जंगल में भाग गए। 

मामले की सुचना मिलते ही तत्काल उदयनगर थाना प्रभारी कुंवरलाल बरकड़े अपने सहकर्मियों के साथ घटनास्थाल  पर पहुंच  गए।  पुरे मामले की जानकारी सीनियर ऑफिसर्स को दी गई। घटनास्थल की पूर्ण रूप से जांच की गई व इसके साथ अरुण की शिकायत धारा 394 भवदी के तहत आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया।

एस पी डॉ. शिवदयाल सिंह के अनुसार साइबर सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने तीनो आरोपियों को इंदौर से हिरसात में लिया गया। आरोपियों के पास से एक लाख रुपए कैश और 3 लाख रुपए का चोरी किया हुआ माल बरामद हुआ। 

तीनो आरोपियों के नाम आशाराम भंवर उम्र 35 साल, गोपीचंद कोली उम्र 32 साल और रामदास भिलाल उम्र 46 साल है पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गोपीचंद के खिलाफ  पहले से उदयनगर थाने में 4  मामले दर्ज है व रामदास के खिलाफ एक  मामला उदयनगर में दर्ज है। 

सालगिरह के दिन पार्षद की हुई दर्दनाक हत्या, वीडियो देख काँप जाएंगे आप

ये लव नहीं, सिर्फ जिहाद है, कोई हिन्दू ऐसा नहीं करता..', श्रद्धा हत्याकांड पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा

लड़कियों ने बनाया लड़कों को ड्रीम गर्ल का 'आयुष्मान खुराना', जानिए पूरा मामलाचीखे बदली सिसकियों में, प्रेग्नेंट थी फीमेल डॉग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -