करण जौहर ने कपिल के शो में खोली करीना की पोल
करण जौहर ने कपिल के शो में खोली करीना की पोल
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी आने वाली है।इसके साथ ही  इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और करण जौहर कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे।वहीं  इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोना वायरस की वजह से टल गई है। वहीं कपिल शर्मा के शो में करण जौहर ने बताया कि करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन हैं। इसके साथ ही करण ने करीना को लेकर कुछ राज खोले है ।

इसके साथ ही करण ने कहा, ‘उसे सबकुछ पता होता है।‘ इस बीच अक्षय कुमार ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस से कहना चाहूंगा कि उसे अपनी टीम में मौजूद कर ले, क्योंकि वो सबकुछ जानती है। फिर करण कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि उसका सीसीटीवी का बिजनेस है और उसने सबके घर में सीसीटीवी कैमरा फिट करवाए हैं। इन्हीं कैमरों से वो देखती है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्या चल रहा है।‘ ‘पूरे देश की और बॉलीवुड की ऐसी कोई खबर नहीं होती जो उसके घर तक ना पहुंचती हो।‘ करण की इन बातों पर रोहित शेट्टी ने भी हामी भरी थी । रोहित ने कहा, ‘मैं करण की बातों से बिल्कुल सहमत हूं।‘ करीना को लेकर रोहित शेट्टी ने भी एक किस्सा बताया।

असल में उन्होंने कहा, ‘मैं चेन्नई एक्सप्रेस के लिए शाहरुख खान से मिलने रात को उनके घर पहुंचा था। इस बारे में किसी को नहीं पता था। शायद करण को पता था। अगले दिन मैं करीना से मिला। उसने मुझसे सबसे पहले कहा कि तुम शाहरुख से मिले थे।‘ ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना ने खुद भी ये बात कबूली है कि उनके पास पूरी इंडस्ट्री की खबर रहती है। इससे पहले भी करण ने कपिल के शो में आकर कहा था कि करीना मेरी गॉसिप अफेयर्स की मंत्री होनी चाहिए। वहीं वो सुबह उठते ही अपनी पीआर टीम को फोन करती है और सबके बारे में जानकारी लेती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई है। ये फिल्म कोरोना वायरस की वजह से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है ।

KKK10 : धर्मेश ने बताया टास्क के दौरान का अनुभव

सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक

शहनाज़ पर कमेंट करने के बाद ट्रोलर्स ने लगा दी शहज़ादा की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -