RK स्टूडियो में 'द रिंग' की शूटिंग....
RK स्टूडियो में 'द रिंग' की शूटिंग....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार फिल्मकार इम्तियाज अली अब एक बार फिर से अपनी फिल्म 'द रिंग' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. जी हाँ, उनकी इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान नजर आने वाले है व फिल्म की शूटिंग के संबन्ध में भी हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. अभी कुछ समय पहले ही इम्तियाज की इस फिल्म के प्रचार के लिए हमे सलमान खान के बारे में भी  सुनने को मिल चूका है.

जिस पर इम्तियाज ने भी अपने बयान में कहा था कि, 'शाहरूख खान स्टारर फिल्म ‘द रिंग’ के लिए सुपरस्टार सलमान खान का प्रचार शुरू करना शुभ है'. अब एक बार फिर से इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया पता चला है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग महान अभिनेता व फिल्ममेकर राज कपूर के स्टूडियो में की.

इम्तियाज ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का बड़ा मौका है कि वह यहां शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा भी काम कर रही हैं. अपनी इस फिल्म के साथ ही साथ इम्तियाज ने फेसबुक पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमे हमे इम्तियाज अली चेंबूर स्थित मशहूर आर. के. फिल्म्स एवं स्टूडियो के सामने खड़े है. अली ने कहा, 'राज कपूर स्टूडियो में शूटिंग करना मेरे जीवन का एक बड़ा अवसर है, हमने वहां छह दिनों तक शूटिंग की. मैं वहां लगातार महान सिनेमा की छाया से घिरा रहा, इसके लिए आभार.'  

अब शाहरुख़ व अनुष्का दिलजीत की आवाज पर थिरकते नजर आएँगे...

स्वरा को है इस खान की तरह बनने की चाहत.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -