स्वरा को है इस खान की तरह बनने की चाहत.....
स्वरा को है इस खान की तरह बनने की चाहत.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा यानि हम बात कर रहे है बॉलीवुड की अनारकली स्वरा भास्कर के बारे में जी हाँ, सुनने में आया है की उनकी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ जिसके आजकल हर तरफ चर्चे है उसका एक शानदार पोस्टर व टीजर भी  रिलीज हो गया है. जो कि दर्शको के बीच में अभी भी अपना राज किये हुए है.

अब फिल्म की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने एक बयान में अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में भी जिक्र करते हुए उनकी प्रशंसा की है. जी हाँ, सुनने में आया है की ‘अनारकली ऑफ आरा’ की इस बेगम ने अपने बयान में शाहरुख़ खान के बारे में कहा कि, एक दिन वह सुपरस्टार शाहरुख खान की तरह ‘लोकप्रिय एक्टर’ बनेंगी.

स्वरा एनजीओ युवा परिवर्तन के 20 साल पूरे होने के अवसर पर बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं. अभिनेत्री ने कहा, “मैं बॉलीवुड नायिका नहीं बनना चाहती बल्कि शाहरुख खान की तरह बनना चाहती थी. मुझे लगता है कि मैंने सोचा कि मैं एक दिन उनकी तरह लोकप्रिय कलाकार बनूंगी. एक कलाकार एक बड़ा स्टार बन सकता है, लेकिन शाहरुख, सलमान या आमिर की तरह 25 सालों तक अपनी मजबूत स्थिति बनाए रखना मुश्किल है.” अभी तो वैसे भी हमारी इस बेगम को अपनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

इमोजी के जरिये प्रचार किया जा रहा है 'अनारकली ऑफ़ आरा' को

जानिए, फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर देखते ही सोनम क्यों चीखी!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -