रितेश और अंकिता के बाद बाघी 3 में हुई इस एक्टर की एंट्री
रितेश और अंकिता के बाद बाघी 3 में हुई इस एक्टर की एंट्री
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म बागी की तीसरी फ्रेंचाइजी बागी 3 में नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म में आए दिन नए-नए कलाकारों की एंट्री हो रही है, जो चौकाने वाली है. ऐसे में अब एक बार फिर से हाल ही में बागी 3 में रितेश देशमुख शामिल हुए हैं और उसके बाद अंकिता लोखंडे और अब एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए आ गए हैं.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ सतीश फिल्म में रितेश देशमुख के बॉस की भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म बागी 3 का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. ऐसे में अहमद और सतीश आखिरी बार श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया में नजर आए थे. वहीं आपको याद हो अहमद ने मिस्टर इंडिया में बाल कलाकार के रूप में काम किया था और एक बार फिर से बागी 3 में अहमद और सतीश का साथ काम करना मिनी-रीयूनियन की तरह होगा. मिली खबरों के मुताबिक़, फिल्म बागी 3 में श्रद्धा कपूर एयर होस्टेस की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.

इसी के साथ बात करें टाइगर श्रॉफ की तो वह इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और इस फिल्म में उन्हें वील्ड मशीन, शॉटगन, पिस्टल्स और कई दूसरे हथियार चलाते हुए देखा जाने वाला है जिसके लिए टाइगर ने इजराइल जाकर खास ट्रेनिंग ली है. वहीं आपको याद हो टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और अब इसके तीसरे सीजन में दोनों को देखना काफी दिलचस्प होगा.

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका के पति निक जोनस, किया चौकाने वाला खुलासा

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -