फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में विजय देवरकोंडा का देखिये शानदार लुक
फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में विजय देवरकोंडा का देखिये शानदार लुक
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता विजय देवरकोंडा की मुख्य भूमिका वाली 'वर्ल्ड फेमस लवर' आज स्क्रीन पर हिट हो गई। इसके साथ ही गोथम एक रचनात्मक ब्लॉक से एक महत्वाकांक्षी लेखक है। वहीं यामिनी, उसकी प्रेमिका, उसके साथ उसका मोहभंग हो गया क्योंकि वह उसके प्रति असंवेदनशील है और अपनी ही दुनिया में रहती है। इसके साथ ही वह इसे कहती है, गौतम को दिल टूट गया।यह तब है जब गौथम खुद को तेलंगाना के येल्लांडु के कोयला खदान के कार्यकर्ता सीनैय्या  और पेरिस में एक उच्च अंत नौकरी धारक  के जूते में रखता है। इसके साथ ही सुवर्णा (ऐश्वर्या राजेश) और इजा  इन कहानियों का हिस्सा हैं।

फिल्म का बाकी हिस्सा इस बारे में है कि पुरुष नेतृत्व कैसे विकसित होता है और क्या यामिनी उसके पास वापस आती है। इसके साथ ही कृति माधव द्वारा लिखित और निर्देशित, वर्ल्ड फेमस लवर ’में स्थिरता और आत्मा दोनों का अभाव है। गौथम को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया जाता है जो अपनी प्रेमिका की भावनाओं के प्रति उदासीन रूप से उदासीन होता है, इतना ही नहीं, उसे यह एहसास भी नहीं होता है कि वह उसे यौन सुख की वस्तु के रूप में मान रहा है और इससे ज्यादा कुछ नहीं।इसके अलावा  शुरुआती दृश्यों में, यामिनी रो रही है और यह स्पष्ट है कि वह एक भावनात्मक उथल-पुथल से गुजर रही है।

वहीं गौथम उसके बारे में उदासीन दिखता है, यह धारणा देता है कि वह उससे छुटकारा चाहता है। बाद में, हमें बताया गया कि वह वास्तव में उसके बारे में पागल है। और वह सिर्फ एक साल पहले बिल्कुल सामान्य था। इसके साथ ही वह शायद ही आत्म-केंद्रित और अनुशासनहीन और गैर-अनुरूपतावादी था। बीते एक साल में क्या गलत हुआ? और मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर बग से सुलग उठा। आपको कभी पता नहीं चलेगा! वहीं एक दर्दनाक उपन्यासकार की कहानी को बताने वाली फिल्म के लिए, 'डब्ल्यूएफएल' एक भी सभ्य रेखा के साथ आने में विफल है। इसके अलावा जब वे आधे सभ्य नहीं होते हैं तो संवाद स्पष्ट होते हैं, और नायक को लगता है कि एफ शब्द का उपयोग रचनात्मकता का प्रतीक है।   

डे नाइट : नए फिल्म निर्माताओं के लिए प्रेरणा देगी यह फिल्म

डलकेर सलमान की फिल्म कनुलु कनुलानु दोचांते का रिवियु आउट

लीक हुई तस्वीर पर बाला ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -