डलकेर सलमान की फिल्म कनुलु कनुलानु दोचांते का रिवियु आउट
डलकेर सलमान की फिल्म कनुलु कनुलानु दोचांते का रिवियु आउट
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता सलमान की फिल्म 'कनुलु कनुलानु दोचांते' आज स्क्रीन पर हिट हो गई है । इसके साथ ही एक अधूरी भूमिका में दुलारे सलमान की अभिनीत यह रोमांटिक थ्रिलर सिनेमाघरों में चला रही है। इसके साथ ही सिद्धार्थ (डलकेर सलमान) एक ऐप डेवलपर है जिसे मीरा (रितु वर्मा) से प्यार हो जाता है। वहीं उनकी ऑल वेदर फ्रेंड कैलिस (रक्षा) को मीरा की सहेली (निरंजनी द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है। इसके अलावा बता दें की अच्छे इंसान के रूप में पेश किए गए, सिद्धार्थ-कैलिस की जोड़ी वास्तव में स्मार्ट अपराधी हैं जो ई-कॉमर्स वेबसाइटों के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों से पलायन कर रहे हैं। वहीं उनके तौर-तरीकों को डीसीपी प्रताप सिम्हा (गौतम मेनन) ने क्रैक किया है, जो उनकी आपराधिकता से व्यक्तिगत रूप से प्रभावित हैं। 

वहीं  डीसीपी को भी नहीं पता है कि सिड और कैलिस हमसे बेहतर हैं कि वे हमें विश्वास दिलाना चाहते हैं। वे अपनी गर्लफ्रेंड को अंधेरे में रखकर सिस्टम से बचने की योजना बनाते हैं (लड़कियां सोचती हैं कि वे अच्छे हैं)। इंटरवल में एक मोड़ आता है। तब से, यह एक रोलर-कोस्टर की सवारी है। वहीं सब जानना चाहते है की क्या है वो ट्विस्ट? कहानी का ग्राफ इससे कैसे बदलता है? क्या डीसीपी अपराधियों को पनाह दे सकते हैं? फिल्म में देखिये| इसके विवरण के मुताबिक, 'केकेडी' एक कोषेर रोमांटिक थ्रिलर है। यदि आप पहले 20 मिनट या तो छोड़ देते हैं, तो यह अनिवार्य रूप से अपनी शैली के लिए सही नहीं रहता है और अपना ध्यान खोता है।वहीं  सिद्धार्थ और कैलिस के असली रंग सामने आने के बाद, फिल्म एक सुसंगत तरीके से रोमांच प्रदान करती है। 

इसके साथ ही यह दिलचस्प है कि गौतम मेनन का चरित्र प्रमुख पुरुषों के जीवन में कैसे उभरता है। यह जैविक है और जगह से बाहर नहीं दिखता है। जांच ट्रैक को बड़े और बड़े तरीके से बताया गया है। वहीं प्रोएक्टिव और स्मार्ट कॉप का बहुत परिचय दृश्य उसके चरित्र को अच्छी तरह से स्थापित करता है। वह अपने परिवार के साथ है, एक सैर के बाद अपने घर वापस। चार पहिया वाहन में बदमाशों का एक समूह उसका पीछा कर रहा है। वे पुलिस वाले का ध्यान आकर्षित करते हैं और वह वाहन से बाहर निकलता है, शांति से उन्हें उसे और उसके परिवार के सदस्यों को छूने की हिम्मत करने के लिए चेतावनी देता है, और तथ्य से दूर चला जाता है। निर्देशक गौतम मेनन सही कास्टिंग पसंद साबित होते हैं।

लीक हुई तस्वीर पर बाला ने दी सफाई

बिग बॉस की कंटेस्टेंट वीना के पति ने किया इमोशनल पोस्ट

जाने वारने अवश्यामुण्ड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -