'वंडर वुमन 1984' की रिलीज़ डेट बदली, अब इस फिल्म रिलीज़ होगी फिल्म
'वंडर वुमन 1984' की रिलीज़ डेट बदली, अब इस फिल्म रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

हॉलीवुड में अब तक कई सुपरहीरोस की फ़िल्में आ चुकी हैं लेकिन पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 'वंडर वुमन' ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गैल गैडोट लीड रोल में नजर आईं थीं. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई की थी और लोगों को ये फिल्म खूब पसंद भी आई थी. इसी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया था.

दुनिया के सबसे ऊँचे टॉयलेट पर बैठकर इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम

इस फिल्म के सीक्वल का नाम 'वंडर वुमन 1984' हैं. पिछले काफी समय से 'वंडर वुमन 1984' की शूटिंग चल रहीं है. सूत्रों की माने तो पहले इस फिल्म को अगले साल 1 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि ये फिल्म अब नवंबर में रिलीज़ नहीं होगी बल्कि इसकी रिलीज़ डेट को और ज्यादा आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने की जानकारी वंडर वुमन का किरदार करने वाली अभिनेत्री गैल गैडोट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के 'द माउंटेन' ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, बेहद रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि- उन्हें यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि 'वंडर वुमन 1984' कि रिलीज डेट को बदल दिया गया है. यह फिल्म अब 5 जून 2020 में रिलीज़ होगी.' सुनने में आया है कि 'वंडर वुमन 1984' की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का कारण गर्मी है. दरअसल जब फिल्म वंडर वुमन गर्मियों में रिलीज़ हुई थी तो इसे काफी अच्छी सफलता मिली थी. इसलिए मेकर्स का ऐसा मानना है कि उन्हें 'वंडर वुमन 1984' को ही गर्मी में ही रिलीज़ करना चाहिए.

हॉलीवुड अपडेट...  

'क्वीन ऑफ पॉप' को इंडस्ट्री में हुए 20 साल, इस तरह किया सेलिब्रेशन

अकेली पैंटी पहनकर बेबाकी से अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये सिंगर

इस मॉडल ने न्यूड होकर Summer को कहा GoodBye

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -