दुनिया के सबसे ऊँचे टॉयलेट पर बैठकर इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम
दुनिया के सबसे ऊँचे टॉयलेट पर बैठकर इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम
Share:

हॉलीवुड के मशहूर स्टार विल स्मिथ के फैंस दुनियाभर में मौजूद है. विल इन दिनों दुनिया की यात्रा पर निकले हैं. कुछ दिन पहले ही वो भारत आए थे और यहां स्मिथ ने कई अलग-अलग जगह का दौरा किया था. स्मिथ ने ना सिर्फ मुंबई भ्रमण किया था बल्कि वो हरिद्वार और आगरा भी घूमने गए थे. इस दौरान स्मिथ ने हरिद्वार में गंगा आरती की और पंडितों से अपनी कुंडली भी बनवाई थी. आगरा जाकर स्मिथ ने ताज महल का दीदार किया था.

भारत के बाद स्मिथ दुबई की यात्रा पर निकले हैं. स्मिथ ने दुबई की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा का आनंद लिया. इस दौरान ख़ुशी-ख़ुशी में स्मिथ ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई यात्रा की कई फोटोज शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की जिसके बारे में हर जगह बातें चल रही हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं स्मिथ काफी ज्यादा ऊंचाई पर एक टॉयलेट सीट पर बैठकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं. कांच से बने इस टॉयलेट से बाहर का नजारा देखकर शायद आपके भी होश उड़ गए होंगे. स्मिथ ने काफी ज्यादा ऊंचाई पर बैठकर ये फोटो क्लिक करवाया है. स्मिथ ने फोटो शेयर कर बताया क़ि- ये दुनिया का सबसे ऊंचा टॉयलेट है, ये नजारा बुर्ज खलीफा, दुबई के टॉयलेट का है. ये टॉयलेट 154वी मंजिल पर मौजूद हैं और यहां बैठकर 'टॉप ऑफ द वर्ल्ड' जैसी फीलिंग आ रही है.' सोशल मीडिया पर स्मिथ कि इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के 'द माउंटेन' ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, बेहद रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

इस सिंगर ने किम की न्यूड फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

'एवेंजर्स 4' में हो सकती है क्वांटम रियल्म की एंट्री, इस अभिनेता ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -