पहले दिन 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, की इतने करोड़ की कमाई
पहले दिन 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, की इतने करोड़ की कमाई
Share:

इस शुक्रवार रिलीज़ हुई कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'टोटल धमाल' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है. बता दें इस फिल्म को आम जनता से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख और जावेद जेफ्री जैसे कई बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं जो अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक सिनेमाघरों से निकलने पर हंस-हंस बोल रहे हैं कि फिल्म तो बहुत मजेदार है. हाल ही में इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आई है. सूत्रों की माने तो टोटल धमाल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 16 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. इस कमाई को देखकर ये तो साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म को वीकेंड से अच्छा कलेक्शन करने को मिल सकता है.

खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी. बता दें इस फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार ने किया है. फिल्म टोटल धमाल 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस बार फिल्म 'टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आ रहे हैं.

नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी की और भी नई फोटोज आई सामने

फिर दिखाया टीवी की सीता माता ने अपना सेक्सी अवतार

श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -