#Happy #Birthday 'मस्त मस्त गर्ल' रवीना टंडन...
#Happy #Birthday 'मस्त मस्त गर्ल' रवीना टंडन...
Share:

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल 'रवीना टंडन' आज 43 वर्ष की हो गई है. 26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में जन्मी रवीना के पिता रवि टंडन और मां वीणा टंडन है. और इन दोनों के नाम को मिलाकर उनका नाम रवीना टंडन रखा गया था. रवीना के पिता जाने-माने फिल्म निर्माता थे. अपनी स्कूली शिक्षा रवीना ने जमनाबाई स्कूल से पूरी की थी. अपने कॉलेज के दिनों में रवीना की मुलाकात निर्देशक शांतनु शोरी से हुई थी. उन्होंने रवीना को फिल्मो में काम करने की सलाह दी थी. उस वक़्त रवीना कॉलेज छोड़कर फिल्मो में जाने के ख्वाब देखने लगी. फिर रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ साल 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी, लेकिन उन्हें पहचान साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' से मिली. इस फिल्म के सांग “तू चीज बड़ी है मस्त मस्त” उस वक्त्र काफी फेमस हुआ था. तब से रवीना को 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से पहचान मिल गई.

'मोहरा' फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना और अक्षय की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. इस दौरान दोनों के दूसरे के करीब आ गए. उस समय एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने कहा भी था कि, 'मोहरा' की शूटिंग के बाद वो और अक्षय शादी करने वाले थे. लेकिन कुछ समय तक दोनों का अफेयर चला फिर 3 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए. फिर कुछ समय बाद रवीना का नाम सनी देओल के साथ जुड़ने लगा. सुनने में आया था कि सनी और रवीना के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण ही रवीना और अक्षय का रिश्ता टूट गया.

अपनी फिल्मे और लव अफेयर के अलावा भी रवीना कई और वजह से भी चर्चाओं में ही आई है. रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी. दोनों इस वक़्त मुंबई में ही रहते है. रवीना ने दो बेटियों छाया और पूजा को गोद लिया है. उस दौरान वे काफी सुर्खियों में थी. फिलहाल रवीना फिल्मों से दूर हैं लेकिन पार्टियों और टीवी शोज में अक्सर नजर आ जाती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विदेश में एन्जॉय करती हुई नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

जब माँ की बिल्डिंग में लगी आग, तो पति संग दौड़ी चली आई ऐश्वर्या

अब शेरवानी और पगड़ी पहनकर 'वीरे दी वेडिंग' की बारात में चली ये कुड़िया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -