जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए पहुंचे फिल्मी सितारें, दिया ये सन्देश
जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए पहुंचे फिल्मी सितारें, दिया ये सन्देश
Share:

राज्य और देश के साथ कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में, तमिलनाडु सरकार सुरक्षित रहने के बारे में जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए फिल्मी सितारों तक पहुंच गए है। यह तीन वीडियो के साथ सामने आया है, जिसमें शिवकार्तिकेयन, जयम रवि और सत्यराज हैं, जिसमें अभिनेता सुरक्षित रहने के तरीके बताते हैं और जनता से टीकाकरण करने का आग्रह करते हैं। वीडियो में, शिवकार्तिकेयन कहते हैं, कोरोना महामारी तेजी से फैल रही है और हमें डराने के अलावा, इसके परिणामस्वरूप कई लोगों की जान भी गई है। हमारी तमिलनाडु सरकार और स्वास्थ्य विभाग इसे रोकने के लिए कई कदम उठा रहे हैं। उन्होंने नियम भी बनाए हैं, और यह वीडियो उनमें से कुछ को साझा करने के लिए है। सबसे बड़ा टीकाकरण है। मैंने वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ले ली है। अपने घर से बाहर तभी निकलें जब यह अत्यंत आवश्यक हो। और जब आप निकलते हैं तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, अपने हाथों को साफ रखें, और सबसे महत्वपूर्ण बात, हमेशा मास्क पहनें। 

यह सब आप जानते हैं। इन नियमों का पालन करना हमारा कर्तव्य है। इससे बढ़कर, यह हमारी अग्रिम पंक्ति को श्रद्धांजलि होगी योद्धा जो अपने जीवन को खतरे में डालकर और अपनी सुरक्षा को अपने परिवार के सामने रखते हुए कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ रहे हैं। हम सभी सामूहिक रूप से इस स्थिति से उबर सकते हैं। आइए हाथ मिलाएं और एक कोरोना मुक्त तमिलनाडु बनाएं। आइए अपनी और अपने देश की रक्षा करें। आइए जीतें कोरोना और लोगो को बचाओ। जयम रवि भी अपने वीडियो में यही विचार दोहराते हैं। उन्होंने कहा, "सभी कृपया मास्क पहनें। यह न केवल कोरोनावायरस से बचाता है, बल्कि अन्य लोगों को भी बचाता है। मास्क जीवन बचाता है। साथ ही, सामाजिक दूरी का पालन करें। अपने हाथ धोएं और उन्हें साफ रखें। सैनिटाइजर का उपयोग करें। आइए हम सब एक साथ जुड़कर कोरोना को हराएं।" 

इस बीच, सत्यराज यह भी सुझाव देते हैं कि लोग सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कार्यक्रमों में शामिल होना बंद कर दें, और यह भी सलाह देते हैं कि लोग डॉक्टरों से परामर्श लें और जल्द से जल्द टीका लगवाएं। वह कहते हैं, यह एक कठिन समय है। हम सभी को इससे बाहर आने के लिए कदम उठाने चाहिए। तीन चीजें जो कोरोना को रोकने में मदद कर सकती हैं, वे हैं: मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और अपने हाथों और परिवेश को साफ करने के लिए सैनिटाइज़र का उपयोग करना। आम तौर पर, हमारे परिवारों में उत्सव और शोक दोनों तरह के कार्यक्रम होते हैं। हम इन कार्यक्रमों में भाग लेते हैं क्योंकि हम इस बारे में अधिक चिंतित हैं कि हमारे रिश्तेदार हमारे बारे में क्या सोचेंगे। इससे बचने के लिए, मेरा सुझाव है कि जो लोग आमंत्रित करते हैं उनके अपनों से अनुरोध है कि वे सभी की सुरक्षा के लिए व्यक्तिगत रूप से न आएं। आज हमारे पास कई संचार उपकरण हैं। कोरोना हमें हमेशा के लिए बंद नहीं रखने वाला है। कई टीकों का निर्माण शुरू हो गया है, इसलिए अगले में छह महीने से एक साल तक, स्थिति बदल जाएगी। कृपया डॉक्टरों की सलाह लेकर टीका लगवाएं। व्हाट्सएप पर आपको जो जानकारी मिलती है, उस पर न जाएं। यह बहुत महत्वपूर्ण है। हमें अच्छे मंत्रियों और अधिकारियों के साथ एक बहुत अच्छी सरकार मिली है। हम हाथ मिलाने की जरूरत उनके साथ और अपनी और जनता की भी रक्षा करें। काश हम भारत और यहां तक कि दुनिया के लिए एक मिसाल कायम करते।

'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

अंकिता लोखंडे ने मनाया महेश शेट्टी का जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग आईं नजर

अरबाज खान ने मनाया गर्लफ्रेंड का जन्मदिन, शहनाज गिल के भाई भी हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -