अंकिता लोखंडे ने मनाया महेश शेट्टी का जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग आईं नजर
अंकिता लोखंडे ने मनाया महेश शेट्टी का जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग आईं नजर
Share:

टीवी शो पवित्र रिश्ता में नजर आ चुकीं अंकिता लोखंडे को एक बार फिर से बाहर स्पॉट किया गया है. जी दरसल हाल ही में वह अपने दोस्त महेश शेट्टी का जन्मदिन मनाने के लिए पहुंची। आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं और इस दौरान अंकिता लोखंडे पूरे मस्ती के मूड में नजर आईं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी आपस में गप्पे मारते नजर आ रहे हैं।

वहीं इस दौरान अंकिता लोखंडे के साथ उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी मौजूद रहे और वही अंकिता को लेकर महेश शेट्टी के घर गए थे. एक तस्वीर में विक्की जैन महेश शेट्टी के केक पर कैंडल जला रहे हैं। आप देख सकते हैं केक कट करने के बाद अंकिता लोखंडे ने महेश शेट्टी के परिवार के साथ पोज दिए। एक तस्वीर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और महेश शेट्टी के अलावा उनकी पत्नी भी नजर आ रही है। वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे दोनों खुश नजर आ रहे हैं।

वैसे इन दोनों को साथ देखकर फैंस इन दोनों से शादी की तारीख के बारे में सवाल कर रहे हैं, हालाँकि दोनों ने इस बारे में बताया नहीं है. फिलहाल महेश शेट्टी के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, ''समय के साथ हमारी दोस्ती और भी पुरानी और मजबूत होती चली जा रही है। आज पूरे दिल के साथ मैं तुमको जन्मदिन की बधाई देना चाहती हूं।'' तस्वीरों में अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन का हाथ थामे नजर आईं और उनका लुक भी जबरदस्त रहा.

बंद होने जा रहा है शो 'बालवीर रिटर्न', देव जोशी ने किया इमोशनल पोस्ट

माँ बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर

OMG! सीएम योगी फर्जी विशेष अधिकारी बनकर क्रिमिनल करते थे ठगी, इस तरह हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -