'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर
'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर
Share:

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के जाने माने मशहूर विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का भारत से विशेष लगाव बन गया है। भारतीय टीम के साथ मुकाबला करने तो वे कई बार भारत आ चुके हैं लेकिन आईपीएल से जुड़ने के पश्चात् तो क्रिकेटर की दिलचस्पी भारत को लेकर पहले से अधिक बढ़ गई है। वे सनराइजर्स हैदराबाद के कैप्टन रह चुके हैं तथा उनके नाम आईपीएल में कई सारे कमाल के रिकॉर्ड्स दर्ज हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वही 34 वर्षीय क्र‍िकेटर को आपने कई सारे ऐड में हिंदी बोलते तो सुना ही होगा। अब वे दक्षिण भारतीय फिल्म के लोकप्रिय गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल वॉर्नर ने डांस तो नहीं किया है। लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता  सुपरस्टार धनुष के पॉपुलर सॉन्ग राउडी बेबी में धनुष की जगह वॉर्नर ने खुद को डीपफेक्ड कर दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वे कोस्टार साई पल्लवी संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही वीडियो को प्रशंसकों द्वारा भी बहुत पसंद किया जा रहा है तथा लोग इसपर फनी कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं तथा इस प्रकार के वीडियोज साझा करते रहते हैं। उनके कई सारे मजेदार वीडियोज वायरल रहते है। अभिनेता का ये वीडियो भी इन्हीं में से एक है। लगभग एक माह से अधिक समय के पश्चात् डेविड वॉर्नर ने कई वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। प्रशंसक भी लंबे समय से इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे। एक फैन ने लिखा- बॉस इज बैक। 

अंकिता लोखंडे ने मनाया महेश शेट्टी का जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग आईं नजर

अरबाज खान ने मनाया गर्लफ्रेंड का जन्मदिन, शहनाज गिल के भाई भी हुए शामिल

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने मनाया अपना 61वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -