तो आखिरकार रफ्तार पकड़ ही ली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने
तो आखिरकार रफ्तार पकड़ ही ली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने
Share:

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने अब तेज गति पकड़ ली है. नहीं समझे?? दरअसल फिल्म जब रिलीज़ हुई थी तब पहले दिन फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन सिर्फ 2.71 करोड़ रुपये रही थी. यह आकड़ा बहुत निराशाजनक था लेकिन धीरे-धीरे फिल्म ने जो रफ़्तार पकड़ी है वो तारीफ-ए-काबिल है. यह एक छोटे बजट की फिल्म है इसके बावजूद अब बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 10-15 करोड़ में ही बनी है. और अब फिल्म की वीकेंड कलेक्शन 14.46 रहा है.

तो फिल्म SMS ने तो अपनी रफ़्तार पकड़ ली है लेकिन इससे पहले भी बॉलीवुड की कई ऐसे फिल्मे थी को रिलीज़ के शुरुआती दौर में तो कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन कुछ समय बाद हिट साबित हुई थी. जानिए इन फिल्मो के बारे में-

हिन्दी मीडियम

इरफ़ान खान की इस फिल्म को तो देखकर बिलकुल नहीं लग रहा था कि फिल्म कुछ कमाल कर पायेगी लेकिन धीरे धीरे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म को सिर्फ दर्शकों की बल्कि क्र‍िटिक्स की भी खूब सरहाना मिली. फिल्म का शुरआती कलेक्शन 2.50 करोड़ रुपये था और फिल्म का बजट 23 करोड़ बताया गया था लेकिन फिल्म ने करीब 60.85 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

NH10

यह अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की पहली फिल्म थी और सबसे छोटे बजट की फिल्मो में से भी एक मानी जाती है. फिल्म का बजट 14 करोड़ था. और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई की.

जॉली एलएलबी 2

फिल्म के लिए दर्शको में काफी क्रेज़ देखने को मिला. शुरुआत में तो इस फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला लेकिन बाद में सुपरस्टार अक्षय कुमार की इस फिल्म ने आगे चलकर बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर 107.4 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई.

काबिल

फिल्म में माउथ ऑफ वर्ड की पब्लिसिटी से काफी फायदा हुआ. फिल्म का बजट सिर्फ 60 करोड़ था और फिल्म काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर 92.85 करोड़ की कलेक्शन किया.

पिंक

समाज में लड़कियों को लेकर धारणा पर आधारित फिल्म पिंक से उम्मीद नहीं थी की यह फिल्म ज्यादा चल पायेगी लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन महज 4.32 करोड़ रुपये की कलेक्शन दर्ज करवाया. दर्शकों के मिले शानदार रिस्पॉन्स के चलते फिल्म ने 63.21 रुपये की कमाई की और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई. फिल्म का बजट 26 करोड़ बताया गया.

क्वीन

रिलीज़ के शुरुआती दौर में तो यह फिल्म के लिए दर्शको में कोई क्रेज़ नहीं था. लेकिन कंगना की एक्टिंग और फिल्म के कांसेप्ट की वजह से फिल्म चल पड़ी. जिसने भी फिल्म देखी उसने फिल्म की तारीफ ही तारीफ की. फिल्म के कमजारे प्रमोशन के बावजमूद क्वीन बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों में शुमार हुई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीचर्स डे स्पेशल : तो ये स्टार्स थे बॉलीवुड के सबसे फेवरेट टीचर्स

इशारो-इशारो में ट्विटर पर कह दी हार्दिक और परिणीति ने अपने दिल की बात

KBC- पति को नहीं बल्कि अपने जेठ को बनाना चाहती थी नेहा अपना जोड़ीदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -