अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर आए अक्षय कुमार

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार शनिवार को देवी अहिल्या होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे। अक्षय कुमार उज्जैन रवाना हो गए। जहां पर मूवी "ओ माई गॉड-2' की शूटिंग आरम्भ हो चुकी तथा कुछ शॉट बृहस्पतिवार को रामघाट एवं दत्त अखाड़ा घाट पर फिल्माए गए हैं।

वही मूवी फिल्म की यूनिट 5 नवंबर तक उज्जैन शहर के तमाम जगहों पर फिल्म शूट करेगी। फिल्म की शूटिंग महाकालेश्वर मंदिर परिसर में भी होगी। शूटिंग से भक्तों के दर्शन इंतजाम प्रभावित नहीं होंगे। पहले की ही भांति वे अपने आराध्य के दर्शन कर पाएंगे। भक्त एवं फिल्म यूनिट को किसी प्रकार की समस्या न हो, इसके लिए पर्याप्त पुलिस बल लगा दिया गया है। दूसरी तरफ फिल्म यूनिट से संबंधित लोगों ने बताया कि उज्जैन बेहद खूबसूरत एवं स्वच्छ शहर है। विश्वभर से यहां पर्यटक आए, ऐसी की धरोहर यहां है तथा यही बात हमें यहां फिल्म शूट करने के लिए खींच लाई। इंदौर में भी कुछ जगहों पर शूटिंग प्रस्तावित है। इस मूवी में अक्षय कुमार के अतिरिक्त पंकज त्रिपाठी और एक्ट्रेस यामी गौतम भी हैं।

बता दे कि इसके पहले यहां फिल्म एवं वेब सीरिज की शूटिंग हो चुकी है। कुछ दिन पूर्व नगर निगम के ग्रांड होटल समेत तमाम जगहों पर एक अन्य फिल्म की शूटिंग हुई थी। विशेषज्ञों का कहना है कि जब किसी शहर, गांव या राज्य में फिल्म की शूटिंग होती है तो उसकी ब्रांडिंग से पर्यटन बढ़ता है। इससे होटल कारोबार फलता-फूलता है तथा कई व्यक्तियों को रोजगार भी प्राप्त होता है। स्थानीय कलाकारों को मूवी में काम करने का भी मौका भी प्राप्त होता है।

समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या पांडे को जमकर फटकार, बोले- ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस...

करवाचौथ पर अपने पति-पत्नी को जरूर डेडिकेट करें ये फ़िल्मी गाने

'मुझे फंसाने के लिए मेरे WhatsApp चैट का गलत इस्तेमाल हो रहा', आर्यन खान ने लगाया NCB पर आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -