समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या पांडे को जमकर फटकार, बोले- ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस...

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में NCB की तहकीकात का दायरा बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस मामले में जेल की सलाखों के पीछे हैं, तथा अब ड्रग्स केस में अभिनेत्री अनन्या पांडे भी NCB के रडार पर आ गई हैं। शुक्रवार को अनन्या पांडे से इस केस में दूसरी बार पूछताछ की गई, मगर वो NCB के ऑफिस तय वक़्त की जगह तीन घंटे देर से पहुंची थीं। उनका यूं देर से पहुंचना NCB को कतई पसंद नहीं आया, जिसपर अनन्या को फटकार पड़ी। 

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को देर से आने की वजह से फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि 'आपको 11 बजे बुलाया गया था तथा आप अब आ रही हैं। अफसर आप की प्रतीक्षा में नहीं बैठे हैं। ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है, ये सेंट्रल एजेंसी का दफ्तर है, जितने बजे बुलाया जाए उस वक़्त पर पहुंच जाया करो।' मुंबई NCB ने अभिनेत्री अनन्या पांडेय को दूसरी बार पूछताछ के लिए 11 बजे पेश होने के लिए बोला था मगर अनन्या 11बजे की जगह 2 बजे के पश्चात् NCB दफ्तर पहुंची थीं।

वही अनन्या पांडे से NCB ने शुक्रवार को 4 घंटे पूछताछ की। बृहस्पतिवार के दिन भी इस मामले में NCB ने 2 घंटे अनन्या से पूछताछ की थी। अब अनन्या पांडे को NCB ने सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों दिन अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस प्रकार से अनन्या से ड्रग्स केस में पूछताछ की जा रही है उस हिसाब से आर्यन की कठिनाई बढ़ सकती हैं। बता दे कि अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे अधिक महत्वपूर्ण अ‍हम हैं। 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। 

करवाचौथ पर अपने पति-पत्नी को जरूर डेडिकेट करें ये फ़िल्मी गाने

'मुझे फंसाने के लिए मेरे WhatsApp चैट का गलत इस्तेमाल हो रहा', आर्यन खान ने लगाया NCB पर आरोप

हिंदू होने के नाते शर्मिंदा हुईं स्वरा भास्कर तो यूजर्स बोले- 'धर्म बदल लो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -