करवाचौथ पर अपने पति-पत्नी को जरूर डेडिकेट करें ये फ़िल्मी गाने

हिन्दी सिनेमा में आप सभी ने इंडियन फेस्टीवल्स की रस्मो को निभाते हुए देखा होगा। इंडियन फेस्टिवल्स को फिल्मों में बड़ी खूबसूरती से दिखाया जाता है फिर वह करवाचौथ हो या दिवाली। इन फेस्टिवल्स को दिखाने के चक्कर में फिल्म स्टार्स दर्शकों के दिल में इस कदर छा जाते हैं कि वो काफी समय तक इन्हें याद रखते हैं। अब आने वाले रविवार यानी 24 अक्टूबर को देशभर में सुहागिनों के सबसे बड़े त्योहार करवा चौथ को मनाया जाने वाला है। इस दिन महिलाएं सज संवरकर 16 श्रृंगार करती हैं और पूरे दिन बिना कुछ खाए-पिए पति की लंबी आयु का कामना करती हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में प्यार और समर्पण के त्योहार करवा चौथ पर कई स्पेशल गाने बनाए गए है जो आप करवाचौथ के दिन अपने खास को डेडिकेट कर सकते हैं। आइए बताते हैं आपको करवाचौथ के स्पेशल गाने।

दिलवाले दुल्हनिया लें जाएंगे- इस फिल्म में काजोल, शाहरुख खान के लिए करवाचौथ का व्रत रखतीं हैं और मेहँदी लगा के रखना गाने के आखिर में वो बेहोश जाती हैं जिसके बाद शाहरुख उन्हें पानी पिलाकर उनका व्रत खुलवाते हैं।

हम दिल दे चुके सनम- इस फिल्म का गाना चांद छुपा बादल में खूब पॉपुलर गाना है। इस गाने में सलमान खान और ऐश्वर्या राय घर की छत पर चांद का इंतजार करते नजर आते हैं।

कभी खुशी कभी गम- इस फिल्म का गाना बोले चूड़ियां, बोले कंगना करवाचौथ के दिन का गाना है। इस गाने में एक्ट्रेस काजोल, शाहरुख खान के लिए तो करीना कपूर ऋतिक रोशन के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं।

आशिक आवारा- इस फिल्म का गाना ऐ काश मैं देखूं मैं आज की रात खूब पॉपुलर है। इस गाने में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और सैफ अली खान है और फिल्म में एक्ट्रेस करवा चौथ पर उनका इंतजार करती हैं।

जख्म- इस फिल्म का गाना तुम आए तो आया मुझे याद करवाचौथ का गाना है। इस फिल्म में करवा चौथ पर पूजा भट्ट के पति घर लौटते हैं तो वो हैरान रह जाती हैं।

अगर पति से रोज होती है अनबन और ठीक नहीं है रिश्ता तो करवाचौथ पर करें यह विशेष उपाय

करवाचौथ पर रचाना चाहती हैं डार्क मेहंदी तो जरूर अपनाये यह 6 टिप्स

यामी गौतम से लेकर दीया मिर्ज़ा तक पहली बार करवाचौथ व्रत रखेंगी यह अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -