'शादी में जरूर आना' Trailer Out.....
'शादी में जरूर आना' Trailer Out.....
Share:

स्टार राजकुमार राव और कीर्ति खरबंदा की फिल्म 'शादी में जरूर आना' का ट्रेलर लांच हो गया है. ट्रेलर में एक ओर दोनों की खूब अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है वही दूसरी ओर दोनों की शादी वाले दिन ही दरार आ जाती है. कीर्ति खरबंदा अपनी शादी वाले दिन ही घर से भाग जाती है. और इस बात से परेशान राजकुमार राव कीर्ति से बदला लेने की भी ठान लेते है. अब आगे क्या होता है ये पता करने के लिए तो आप सभी को शादी में जरूर आना होगा.

बता दे इस फिल्म का निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया है और विनोद बच्चन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग भारत के कई शहरो में की गयी है. इसकी झलक तो फिल्म के ट्रेलर में ही देखने को मिल रही है. ट्रेलर में कई खूबसूरत लोकेशंस के सीन्स दिखाए गए है इसमें इलाहाबाद के अलावा और भी कई शहरो की झलक है. ये फिल्म 10 नवम्बर को रिलीज़ होगी. बता दे इससे पहले भी राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' ने खूब सफलता हासिल की साथ ही ये रिलीज़ के पहले ही दिन ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट भी की गयी है. साथ ही वे फिल्म 'बहन होगी तेरी', 'बरेली की बर्फी' और फिल्म 'राब्ता' में केमियो रोल में भी नजर आए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेस-3 में सलमान ने इंटिमेट सीन करने से किया इंकार, रखी और भी शर्ते

अमिताभ - "एक प्रकाश जो कभी नही बुझेगा"

अमित से अ-मिट तक अमिताभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -