रेस-3 में सलमान ने इंटिमेट सीन करने से किया इंकार, रखी और भी शर्ते
रेस-3 में सलमान ने इंटिमेट सीन करने से किया इंकार, रखी और भी शर्ते
Share:

अपनी सभी फिल्मो में सल्लू मिया खुद की चलाने के मामले में सबसे आगे है. सलमान एक बार जो कमिटमेंट कर लेते है उसके बाद वो खुद भी नहीं सुनते है. हाल ही में सलमान ने ये फैसला भी लिया है कि वह उनकी आगामी फिल्म रेस-3 में नेगेटिव किरदार नहीं निभाएंगे साथ ही सल्लू मिया ने ऑनस्क्रीन लिपलॉक करने से भी मना कर दिया.

जी हाँ... वैसे तो अपनी हर फिल्म में ही सलमान रोमेंटिक सीन बहुत ही कम करते हुए नजर आते है. लेकिन उन्होंने हाल ही में रेस-3 में भी इस तरह के सीन्स करने से साफ़ इंकार कर दिया है. सूत्रों की माने तो सल्लू मिया ने रेस-3 के लिए कुछ शर्त रखी है. भाईजान की ये शर्ते है कि- -फिल्म में कोई भी इंटिमेट सीन नहीं होना चाहिए. -फिल्म की स्क्रिप्ट फनी होना चाहिए. -फिल्म में किसी भी तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं दिखाना चाहिए.

इतना ही नहीं सलमान ने फिल्म के राइटर्स, डायरेक्टर रेमो डीसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी को फिल्म की स्क्रिप्ट फनी बनाने को भी कहा है. दरअसल सल्लू मिया फिल्म को इस तरह की बनाना चाहते है कि दर्शक उसे फेमिली के साथ देख सके. इसलिए उन्होंने इस तरह के सीन्स फिल्म में दिखाने से इंकार कर दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अमिताभ - "एक प्रकाश जो कभी नही बुझेगा"

अमित से अ-मिट तक अमिताभ

एक्टर नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे प्रभास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -