बिहार में फ़िल्मी सीन ! शख्स ने प्रेमी से करा दी अपनी पत्नी की शादी, हो चुके थे दो बच्चे
बिहार में फ़िल्मी सीन ! शख्स ने प्रेमी से करा दी अपनी पत्नी की शादी, हो चुके थे दो बच्चे
Share:

पटना: बेगुसराय में एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. घटना मंगलवार को दहिया गांव में सामने आयी. अजय कुमार (24) और काजल (22) की 2018 में भव्य समारोहों के बीच शादी हुई। स्पष्ट वैवाहिक प्रतिबद्धता के बावजूद, काजल ने मंसूरचक थाना क्षेत्र के आगाहपुर गांव निवासी राज कुमार ठाकुर के साथ संबंध बनाए रखा।

अजय ने तलाक का विकल्प चुना:-
उल्लेखनीय बात यह है कि काजल के दो बच्चों की मां बनने के बाद भी उनका पहले से चल रहा प्रेम संबंध गुप्त रूप से जारी रहा। यह खुलासा तब हुआ जब अजय को काजल के राज के साथ संबंध के बारे में पता चला। यह खुलासा तब हुआ जब सोमवार को परिवार के सदस्यों ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देखा। गुस्से से प्रतिक्रिया करने के बजाय, अजय बुधवार को हैरान रह गए और बाद में उनसे अलग होने का फैसला किया।

अजय ने अपना तर्क बताते हुए कहा कि ऐसे किसी व्यक्ति के साथ रिश्ता जारी रखने का कोई मतलब नहीं है जो किसी अन्य व्यक्ति के साथ जुड़ा हो। घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, उन्होंने काजल और राज कुमार ठाकुर के बीच एक गाँव के मंदिर में शादी की व्यवस्था की। उन्होंने आगे कहा कि उनके कार्यों ने न केवल काजल को उनके परिवार और समुदाय की संभावित प्रतिक्रिया से बचाया, बल्कि स्थिति के प्रति एक विचारशील दृष्टिकोण को भी दर्शाया। पंचायत के सरपंच राम सहर साहनी ने कहा कि चूंकि यह निर्णय काजल की शादी से संबंधित एक पारिवारिक मामला था, इसलिए ग्रामीणों ने इसे बिना किसी विरोध के स्वीकार कर लिया।

यूपी में भी सामने आया था ऐसा ही मामला:-
इसी तरह की एक घटना में, उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के बिहार के आकाश शाह के साथ संबंध का पता चला। कोई हंगामा खड़ा करने के बजाय, पति ने एक अप्रत्याशित कदम उठाते हुए उनसे शादी कर ली। स्थिति की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप किया और आकाश पर हमला कर दिया। हमले के बावजूद, पति, दोनों परिवारों की सहमति से, अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक मंदिर में ले गया। वहां, उन्होंने उन्हें शादी करने की अनुमति दी और उन्हें उसी मोटरसाइकिल पर एक साथ विदा किया जिस पर आकाश आया था।

'भले ही भाजपा जीत जाए, लेकिन कांग्रेस नहीं जीतनी चाहिए..', कांग्रेस ने फैलाया ये वीडियो, क्या बोलीं बसपा सुप्रीमो मयावाती ?

दूसरे 'ग्लोबल साउथ समिट' का शुभारम्भ कल, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

'बलात्कार पीड़िता के बच्चे का DNA टेस्ट कराना सही नहीं..', बॉम्बे हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -