शुरू हुई फिल्म सौतन सौकें की शूटिंग, सामने आई तस्वीर
शुरू हुई फिल्म सौतन सौकें की शूटिंग, सामने आई तस्वीर
Share:

फिल्म सौतन सौकें को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. सभी जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाहते हैं. ऐसे में हाल ही में निर्देशक अमरजीत सिंह सरोन की फिल्म सौतन सौकें को लेकर एक बड़ी घोषणा हो गई है. जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया था जो बेहतरीन था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Desi Crew (@desi_crew) on

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में एमी विर्क, सरगुन मेहता और निमरत खैरा नजर आने वाले हैं. खबरें हैं यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है. वैसे अब फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ हो चुकी है. हाल ही में देसी क्रू ने एक पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट को शेयर कर लिखा गया है- ''NWA FILM MUSIC SOON SAUKAN SAUKNE'' आप देख सकते हैं इस दौरान सभी स्टार्स दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर में अम्मी विर्क और सरगुन मेह दिखाई दे रहे हैं. यह पंजाबी इंडस्ट्री की प्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक मानी जाती है. वैसे यह दोनों जल्द ही क़िस्मत 2 में भी दिखाई देने वाले हैं. दोनों इस फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं. इसके अलावा अम्मी विर्क जल्द ही अपना गाना रिलीज करने वाले हैं. इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया था. इस गाने को वह आने वाले 22 अगस्त को रिलीज करने वाले हैं.

दिलजीत ने शेयर किया एल्बम GOAT के तीसरे गीत का टीज़र

107 वर्षीय बुजुर्ग मां और 78 साल की बेटी ने कोरोना को दी मात, पूरा परिवार निकला था संक्रमित

सुशांत पर बन रही फिल्म में अपना रोल खुद निभाएंगी कंगना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -