तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है
तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त अपनी फिल्मो को लेकर इन दिनों काफी छाए हुए है. संजय की फिल्म 'भूमि' तो 22 सितम्बर को रिलीज़ हो जाएगी लेकिन खबर तो अब ऐसे भी मिली है कि जल्द ही संजय अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाले है.

जी हाँ... सूत्रों की माने तो गणपति विसर्जन होते ही संजय की इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. इस फिल्म का नाम है 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'. यह साल 2011 में आई फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' की तीसरा पार्ट है. फिल्म का दूसरा पार्ट 'साहब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न' जो साल 2013 में आया था. फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ही है. फिल्म थ्रिलर ड्रामा पर बेस्ड है. और इस बार फिल्म के विलेन संजय दत्त होंगे.

वैसे फिल्म में संजय दत्त और जिमी शेरगिल एक बार फिर साथ में स्क्रीन पर दिखेंगे. इससे पहले जिम्मी और संजय की बॉन्डिंग फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में देखने को मिली थी. वैसे इस फिल्म में संजय दत्त का लुक भी सामने आ चूका है. जेल से आने के बाद से संजय फिल्मो के जरिये फिर से बॉलीवुड में कमबैक की तैयारियों में थे.

फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 बॉलीवुड की सीरीज़ फिल्मों का हिस्सा बन चुकी है. इससे पहले भी हम कई फिल्मो जैसे धूम, गोलमाल, कोई मिल गया, रेस, हेट स्टोरी, डॉन, हाउसफुल, दबंग, वेलकम और जॉली एलएलबी की सीरीज देख चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

सलमान से बेटर कौन हो सकता है फिल्म रेस 3 के लिए - सैफ अली खान

जाह्नवी कपूर की नहीं बल्कि इस स्टारकिड के डेब्यू की तैयारी कर रहे है करण जोहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -