RIBBON : संघर्षो से भरी कहानी दर्शाती है 'रिबन'
RIBBON : संघर्षो से भरी कहानी दर्शाती है 'रिबन'
Share:

शहरी जीवन में कामकाजी दंपति के सामने कितनी मुश्किलें आती हैं, फिल्म ‘रिबन’ में इसे बखूबी दर्शाया गया है. इसे आप रिश्तों को जोडऩे की कहानी कह सकते हैं.आइये जानते है कैसी है फिल्म-

डायरेक्टर-

राखी शांडिल्य

फिल्म निर्माता-

प्रकाश मोंदल और स्वाथी मंडल

स्टार कास्ट-

कल्कि केकला, सुमित व्यास, नेहा लेयर, कियारा सोनी

कहानी-

फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाले लिव-इन कपल की है जो कि करण मेहरा(सुमित व्यास) और शाहाना गायकला(कल्कि कोचलिन) की बिजी जिंदगी पर आधारित है. करण कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं और शहाना इनवेस्टमेंट फील्ड में हैं. दोनों के बीच प्यार बढ़ता है और शहाना प्रेग्नेंट हो जाती है. शहाना जॉब छोड़ देती है और एक बेटी को जन्म देती है, जिसका नाम आशी रखते हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि मां बनने के बाद शाहना को जॉब ढूंढने में काफी परेशानी होती है. बच्चा होने के बाद दोनों की जिंदगी में कितनी जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं औऱ क्या- क्या परेशानी आती है ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

परफॉरमेंस-

फिल्म में कल्कि कोचलीन ने कमाल का अभिनय किया है. कहीं पर ऐसा नहीं लगा है कि जबरदस्ती किसी इमोशन को थोपा गया है, या ओवर एक्टिंग की गई है. वहीं सुमित एक केयरिंग पति और पिता के किरदार में नज़र आए हैं. प्राइवेट नौकरी में काम-काज के दबाव के बावजूद वे बखूबी अपने परिवार को संभालते हैं. सुमित और कल्कि की केमेस्ट्री फिल्म में देखने लायक है.

क्यों देखें-

फिल्म की कहानी और डायरेक्शन अच्छा है. फिल्म आपको अपने इर्द-गिर्द होने वाली घटनाओं पर सोचने पर मजबूर कर देती है. फिल्म के डायलॉग और भी अच्छे हो सकते थे. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

फिल्म रोमेंटिक और इंटरेस्टिंग कहानी पर आधारित है जिसे एक बार तो देखना बनता है. इसलिए इस फिल्म को न्यूज़ ट्रैक 2.5/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडम गिलक्रिस्ट ने 'कोहली' और 'धोनी' की कुछ इस तरह की तारीफ

Bigg Boss-11 : शिल्पा ने लिया विकास से बदला, कहा- ‘तेरा पीछा ना मैं छोडूंगी सोनेया’

फैंस को थैंक्स कहने के लिए अबराम के साथ पहुंचे शाहरुख़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -