कैंसर से जंग जितने के बाद जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं इरफ़ान खान
कैंसर से जंग जितने के बाद जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं इरफ़ान खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान का स्वास्थ्य पिछले काफी समय से ख़राब चल रहा था. इरफ़ान ने अपनी बीमारी का इलाज लंदन में कराया था. बता दें इरफ़ान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम का कैंसर हो गया था जिसका इलाज कराकर लौटने के बाद फिल्म अभिनेता इरफान खान एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं. जी हां... शुक्रवार को उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं इरफ़ान पहले से थोड़े बेहतर नजर आ रहे हैं. बता दें इरफ़ान को मुंबई के खार इलाके में स्थित प्रॉड्यूसर दिनेश विजान के ऑफिस से की तरफ जाते हुए देखा गया था. बताया जा रहा है कि वह फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' के सिलसिले में यहां आए होंगे. इतना ही नहीं इरफ़ान को दिनेश विजान की ऑफिस से बाहर निकलते हुए भी देखा गया था. इस दौरान वहां मौजूद फैन्स ने इरफ़ान के साथ सेल्फी भी ली और इसके बाद वह कार में बैठकर निकल गए.

सूत्रों की माने तो इरफान खान ठीक हो रहे हैं और वह जल्द ही फिल्म के सेट पर नजर आएंगे. कहा जा रह है कि जल्द ही फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल की आधिकारिक घोषणा हो सकती है. बता दें पिछले हफ्ते ही प्रॉड्यूसर दिनेश विजान ने इरफान खान के फिल्म में काम करने को लेकर संभावना जताई थी और अब ऐसा लग रहा है कि शायद जल्द ही इरफ़ान फिल्म में काम कर सकते हैं.

सिर्फ रणबीर कपूर चेक कर सकते हैं करण जौहर का फ़ोन, यह है वजह

Collection : 'बदला' को मिला एक और हफ्ता, कर सकती है 50 करोड़ के ऊपर की कमाई

'सारे जहां से अच्छा' के लिए फिर आया विक्की कौशल का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -